बिहार: भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पार्टी कार्यकर्ताओं को दिया अहम टास्क, कहा- डोर टू डोर कैंपेन ही ज्यादा कारगर।

ANIL KUMAR SONI / COORDINATOR BIHAR

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पार्टी कार्यकर्ताओं को राज्य व एनडीए सरकार के कामों को जन-जन तक पहुंचाने को कहा है। कहा कि कोरोना व बाढ़ के बीच अपनी जान बचाते हुए लोगों से संपर्क करें। समाज के हर तबके तक जाएं चाहे वो पिछड़ा हो या अतिपिछड़ा, सबको बिहार में नीतीश कुमार द्वारा किए गए एनडीए सरकार के कामों को बताएं।
बिहार भाजपा की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि कोविड संक्रमण इस साल तक रहेगा। ऐसे में डोर टू डोर कैंपेन ही इसमें ज्यादा कारगर होगा। हमें समाज के सभी वर्ग तक जाना होगा। कोरोना में विकसित से विकसित देशों ने भी खुद को असहाय समझा। ऐसे समय में पीएम मोदी ने 130 करोड़ देशवासियों को सुरक्षित करने के लिए समय पर लॉकडाउन का फैसला लिया।
कोरोना में राज्य सरकार के कामों की सराहना करते हुए कहा कि बिहार का रिकवरी रेट 73.48 प्रतिशत है। रोज 1 लाख टेस्ट हो रहे हैं। इसके लिए मैं बिहार सरकार को बधाई देता हूं। मोदी सरकार के काम पर कहा कि पीएम ने एक लाख 70 हजार करोड़ का पैकेज दिया है। बिहार के कार्यकर्ताओं से निवेदन है कि वे लोगों से जुड़ें। आत्मनिर्भर भारत अभियान तब सफल होगा जब हम मजफ्फरपुर की लीची के लिए काम करेंगे। भागलपुर के सिल्क के लिए काम करेंगे। मखाना उद्योग को सफल बनाएंगे। 

अब सितंबर में आएंगे नड्डा
भाजपा अध्यक्ष नड्डा अब सितंबर में बिहार आएंगे। कहा कि 29 को आने वाला था। सोचा था कि प्रवास भी करूंगा। लेकिन बिहार में अभी लॉकडाउन है। इसलिए मैं 6 सितंबर के बाद ही आऊंगा। बैठक में पटना कार्यालय में उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, बिहार भाजपा अध्यक्ष डॉ संजय जायसवल, मंत्रियों में प्रेम कुमार, नंद किशोर यादव व मंगल पांडेय मौजूद थे जबकि दिल्ली में केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद, गिरिराज सिंह व अश्विनी कुमार चौबे मौजूद थे। 

Share this news:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *