राज्यपाल का डांग जिले का दौरा संभावित कार्यक्रम के संबंध में एक उच्च स्तरीय बैठक आयोजित की गई।

जिला कलेक्टर श्री एन.के.डामोर ने जिले के संबंधित अधिकारियों को गुजरात के राज्यपाल डांग जिले के संभावित दौरे के संबंध में किए जाने वाले कार्यों के बारे में निर्देश दिए हैं।

– मनीष पालवा

गुजरात,आहवा-डांग:
डांग जिला सेवा सदन में आयोजित एक उच्च स्तरीय बैठक को संबोधित करते हुए, कलेक्टर श्री एन.के. डामोर ने राज्य के जनजातीय क्षेत्रों के माननीय राज्यपाल की यात्रा के दौरान  किए जाने वाले कार्यों पर विस्तृत मार्गदर्शन दिया। और जिला प्रवर्तन अधिकारियों को समय सीमा के भीतर काम पूरा करने और विवरण भेजने का निर्देश दिया।

कलेक्टर ने खासतौर कृषि, पशुपालन, बागवानी, जल आपूर्ति, वन विभाग, आदिवासी विभाग जैसे महत्वपूर्ण विभागों को उनके द्वारा कार्यान्वित विभिन्न योजनाओं के बारे में विस्तृत जानकारी तैयार करने के निर्देश दिए। कार्यक्रम स्थल सहित विभिन्न मुलाक़ात के दौरान “कोविड -19” के मानदंड को बनाए रखते हुए , लाभार्थियों के मुलाकात पास सहित मुद्दों पर सावधानीपूर्वक मार्गदर्शन देते हुए कलेक्टर श्री एन.के.डामोर ने निर्धारित प्रोटोकॉल के अनुसार राज्यपाल के साथ समन्वय के साथ कार्य करने का भी निर्देश दिया।

जिला विकास अधिकारी श्री एच.के.वढवानिया, पुलिस अधीक्षक श्री रविराज सिंहजी जडेजा, उप वन संरक्षक श्री अग्निश्वर व्यास और दिनेश रबारी ने भी बैठक में उपयोगी मार्गदर्शन किया। बैठक की कार्यवाही संभाल रहे रेजिडेंट अधिक कलेक्टर श्री टी.के.डामोर ने अनुपूरक विवरण प्रस्तुत किया। बैठक में डिप्टी कलेक्टर श्री के.जी.भगोरा, प्रांतीय अधिकारी काजल गामित, कार्यकारी अभियंता श्री जे.के.पटेल, अतिरिक्त जिला स्वास्थ्य अधिकारी श्री संजय शाह, निदेशक जिला ग्रामीण विकास एजेंसी श्री आर.बी.चौधरी और अन्य जिला स्तरीय अधिकारी उपस्थित होकर चर्चा में भाग लिया।

Share this news:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *