डांग जिले में “फिट इंडिया मूवमेंट” के तहत आयोजित “फिट इंडिया फ्रीडम रन” में भाग लेने का अनुरोध डांग कलेक्टर ने किया..

नेहरू युवा केंद्र आहवा-डांग के स्वयंसेवकों द्वारा विभिन्न प्रवृत्तियां शुरू की गईं।

– मनीष पालवा

गुजरात,आहवा-डांग:
दिनांक-२६: यह जरूरी है कि देश का हर नागरिक फिटनेस और एक्टीव लीवींग को अपने जीवन का हिस्सा बना ले। वर्तमान कोविड-19 के समय में उचित सामाजिक दूरी बनाए रखने और खुद को फिट रखने की अनिवार्यता को स्वीकार करते हुए,देश के बाकी हिस्सों  तरह डांग कलेक्टर श्री एन.के.डामोर ने  डांग जिले के लोगों से अपील की है कि वे प्रधानमंत्री श्री नरेंद्रभाई मोदी के “हम फिट, भारत फिट” के आदर्श वाक्य का पालन करें।

पूरे देश में चल रहे “फिट इंडिया मूवमेंट” के तहत 15 अगस्त से 2 अक्टूबर 2020 तक गुजरात राज्य में स्वर्णिम गुजरात स्पोर्ट्स यूनिवर्सिटी द्वारा “फिट इंडिया फ्रीडम रन” कार्यक्रम का आयोजन किया गया। डांग कलेक्टर श्री एन.के.डामोर ने कार्यक्रम के तहत डांग के लोगों से अपील करते हैं कि वे गुजरात में “फिट इंडिया मूवमेंट” के तहत चलें इस अभियान के तहत परिवार के सभी सदस्यों का एक मिनट का वीडियो या फोटो, दौड़ना, टहलना, पैदल चलना या साइकिल चलाना। स्वर्णिम गुजरात विश्वविद्यालय की वेबसाइट (https://sgsu.gujarat.gov.in/ ; http://www.fitindia.gov.in/) पर अपलोड करने का अनुरोध किया।

जिसके एक हिस्से के रूप में, भारत सरकार के युवा कार्यक्रम और खेल मंत्रालय के तहत कार्यरत नेहरू युवा केंद्र के स्वयंसेवकों ने जिले में विभिन्न गतिविधियों के साथ कार्यक्रम शुरू किया है और लोगों में जागरूकता पैदा करने का सराहनीय प्रयास किया है।

Share this news:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *