चखनी रजवाटिया में युवा जदयू कार्यकर्ताओं का सम्मेलन।

जदयू नेता राकेश सिंह ने युवाओं से किया अपील, उम्मीदवारी के लिए दिल से माँगा समर्थन।

दर्जनों युवाओं ने आज युवा जदयू की सदस्यता भी ली।

अनिल कुमार सोनी / प्रभारी बिहार

बगहा :- आज युवा जदयू बगहा-1 का कार्यकर्ता समेलन चखनी राजवाटिया पंचायत भवन में आयोजित हुआ। इस आयोजन में मुख्य रूप से जिला महासचिव राकेश सिंह एवं युवा जदयू प्रदेश महासचिव निवेदिता मिश्रा की उपस्थिति रही। सभा की अध्यक्षता करते हुए जिलाध्यक्ष नौशेर आलम ने कहा कि जिधर युवा चलते हैं उधर ही जमाना चलता है।

नीतीश सरकार ने युवाओ के लिए काफी काम किये हैं। फिर से एकबार बिहार की जनता नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए गठबंधन को बिहार की सत्ता सौंपेगी। राकेश सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री सात निश्चय के तहत कौशल विकास योजना से युवाओं और छात्रों में स्किल का विकास किया जा रहा। स्टूडेंट क्रेडिट कार्ड से लाखों छात्र लाभान्वित हो रहे।


नीतीश कुमार का हाथ मजबूत होगा तो बिहार भी मजबूत होगा। श्री सिंह ने युवा साथियों से अपने लिए बगहा सीट से जदयू की उम्मीदवारी हेतु समर्थन भी माँगा। निवेदिता मिश्रा ने युवा साथियों को संगठित होकर दल की मजबूती के लिए काम करने की अपील की। सुश्री मिश्रा ने युवाओं से अनुशासन के अंदर रहकर आगे बढ़ने की भी नसीहत दी। सभा को युवा विंग के जिला संगठन सचिव सह बगहा विधान सभा प्रभारी चंदन सिंह, मीडिया सेल के जिला संयोजक मुकेश शर्मा निक्कू वर्मा, जनार्द्धन पटेल, शिवम सिंह राठौड़, सरफराज अहमद, शाहनवाज़ रज़ा, श्री राम पटेल, सुनील वर्मा,अमर चौधरी, दिवाकर चौधरी, इज़हार आलम सहित जदयू के कई कार्यकर्ता व समर्थक उपथित रहे। युवा जदयू के प्रखंड अध्यक्ष महावीर प्रसाद ने धन्यबाद ज्ञापन किया। आगामी 06 सितंबर को जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार की वर्चुअल रैली को सफल बनाने पर भी जोर दिया गया।

Share this news:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *