भाजपा नेता दीपक यादव के समर्थन में जनसंपर्क की शुरुआत ! “आप करे समर्थन ,हम करेंगे परिवर्तन”

भाजपा नेता दीपक यादव के पहले स्लोगन ” कोई परिवार भूखा न सोये ” के तहत काफी जरूरतमंद परिवारों को सीधे मिलता आ रहा है लाभ।

अनिल कुमार सोनी / प्रभारी बिहार

बगहा :- (पश्चिमी चम्पारण) भाजपा नेता दीपक यादव के सहयोगी सदस्यों ने बगहा विधानसभा के लगुनाहा चौतरवा, बसवरिया, मझौवा पंचायत मे बगहा तिरुपति सुगर्स लि. के प्रबंध निदेशक दीपक यादव के समर्थन मे जनता के जनसम्पर्क कर विकास पर मुख्य चर्चाओं पर बल दिया गया !


विस्तृत जानकारी देते हुए दीपक यादव के सहयोगी सदस्यों में से एक रविकेश पाठक ने बताया की आज चंपारण के किसान बहुत खुशहाल है। वर्तमान में बगहा चीनी मिल का पेमेंट मे नंबर 1 स्थान पर है।

कोरोना जैसे वैश्विक महामारी मे दीपक यादव के द्वारा अपने निजी संसाधन से “कोई परिवार भूखा न सोए ” के तहत 102 वॉ दिन तक 40 हजार गरीब, जरूरतमंद परिवारों को राहत सामग्री वितरण किया जा चूका है। साथ ही चम्पारण मे बाढ़ प्रकोप मे किसानो का 35 से 40% किसानो का फसल नुकसान होने पर दीपक यादव ने सरकार को आवेदन दे कर किसानों की समस्याओ से आगवत कराया, जिनके एक आवेदन पर तुरंत हर किसान को 6 हजार रुपया देने की घोषणा की गई !! और आगे उन्होंने कहा की “आप करे समर्थन… तो हम करेंगे परिवर्तन !! आप सभी के जन समर्थन मिलने के बाद आज भी अवरुद्ध पड़े कई मुद्दों में परिवर्तन की सख्त जरूरत है जो आप सभी के समर्थन से ही संभव होना है।

Share this news:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *