मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का निश्चय संवाद के साथ वर्चुअल रैली को संबोधन।

आठ प्रखंडों के अलग-अलग स्थानों पर टेलीविजन, मोबाईल व लैपटॉप के माध्यम से पार्टी के हज़ारों कार्यकर्ताओं ने संबोधन को सुना।

अनिल कुमार सोनी / प्रभारी बिहार

आज बिहार के मुख्यमंत्री सह जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार ने अपने निश्चय संवाद के जरिये वर्चुअल रैली को संबोधित किया। रैली की सफलता के लिए बगहा जिला जदयू ने भी तैयारियां की थीं। जिलाध्यक्ष कैलाश बैठा के निर्देश पर संगठन जिले के आठों प्रखंडों में विभिन्न स्थानों पर टेलीविजन, मोबाइल व लैपटॉप के द्वारा हजारों कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने मुख्यमंत्री के संबोधन को सुना।

जिला मुख्यालय में विधान पार्षद भीष्म सहनी और जिला महासचिव राकेश सिंह के साथ जिला प्रवक्ता विनोद कुशवाहा, जदयू नेता राजेश कुमार बैठा, सुरेंद्र बैठा, मो0 गयासुद्दीन, इंतज़ार अहमद, दयाशंकर गुप्ता, मो0 राशिद, वार्ड पार्षद उमेश गुप्ता, डॉ0 राजू सिंह, जीवनेश सिंह, मो0 निजामुद्दीन, अरविंद साह, मुकुर्ध्वज कुमार सहित दर्जनों कार्यकर्ताओं ने बैठकर मुख्यमंत्री को सुना। वहीं आरती होटल सभागार में जिला उपाध्यक्ष पशुपति गुप्ता, जयेंद्र कुमार सिंह, प्रखंड अध्यक्ष मुरारी चौधरी, रामनारायण सिंह, इज़हार सिद्दीकी, विद्या प्रसाद, मदन सिंह, बिंदी चौधरी, रामप्रवेश सिंह, धर्मजीत सिंह, आरती देवी, शांति देवी सहित दर्जनों कार्यकर्ताओं ने अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष को सुना और उनके सम्बोधन के बाद चुनावी रणभूमि के लिए कमर कसकर तैयार होने के संकल्प को दुहराया। मुख्यमंत्री ने अपने सम्बोधन में बिहार की शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली, कोरोना रोकथाम, कृषि, कानून व्यवस्था, दलित उत्थान आदि में सुधार की दिशा में राज्य सरकार द्वारा किये गए उल्लेखनीय सुधारों का जिक्र किया।

Share this news:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *