173-डांग (अ.ज.जा) विधानसभा उप-चुनाव को लेकर आहवा में हुई महत्वपूर्ण बैठक

डांग जिले के विभिन्न राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों सहित संबंधित अधिकारियों को चुनाव से संबंधित मार्गदर्शन प्रदान करते जिला निर्वाचन अधिकारी;

– मनीष पालवा

गुजरात,आहवा-डांग:
आहवा: दिनांक-4: “कोविड -19” की वर्तमान स्थिति को ध्यान में रखते हुए, डांग के जिला निर्वाचन अधिकारी-कलेक्टर श्री एन.के. डामोर ने जिले के सभी दलों और पार्टी की ओर से प्रतिद्वंद्वी उम्मीदवारों से निष्पक्ष और न्यायपूर्ण चुनाव के लिए पक्षपातपूर्ण स्थिति से दूर रहने का आह्वान किया। ताकि डांग जिले में “कोरोना” का संक्रमण अधिक न फैले। डांग जिला सेवा सदन में आयोजित राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों और चुनाव अधिकारियों की एक संयुक्त बैठक का मार्गदर्शन करते हुए, श्री डामोर ने “कोविड -19” चुनाव दिशानिर्देशों सहित चुनाव अभियान का संचालन करने के बारे में विस्तृत मार्गदर्शन प्रदान किया।

श्री डामोर ने चुनावी रैलियों, रोड शो, डोर-टू-डोर चुनाव प्रचार आदि का ध्यान रखने के बारे में विस्तृत मार्गदर्शन देते हुए कहा कि राजनीतिक दलों और प्रतिद्वंद्वी उम्मीदवारों को आवश्यक अनुमोदन(मंजूरी) लेने के लिए संबंधित अधिकारियों को जिम्मेदारी सौंप दी गई है। डांग जिले में तीन तालुका में निर्दिष्ट पांच स्थानों पर चुनाव संबंधी जनसभाएं करने के बारे में सूचित करते हुए, जिला निर्वाचन अधिकारी ने सभी को आदर्श आचारसंहिता के कार्यान्वयन के बारे में भी जानकारी दी। 173-डांग (अ.ज.जा) विधानसभा के उप-चुनाव के संबंध में आयोजित इस महत्वपूर्ण बैठक में, श्री डामोर ने सूक्ष्म मुद्दों के बारे में जानकारी देते हुए, चुनाव के प्रचार-प्रसार में चुनाव खर्चों की सीमाओं, आवश्यक सेवाओं की निश्चित कीमतों के बारे में भी जानकारी दी।

बैठक में जिला पुलिस अधीक्षक श्री रविराज सिंह जाडेजा, उप वन संरक्षक श्री अग्निश्वर व्यास, उप जिला निर्वाचन अधिकारी, प्रांतीय अधिकारी श्री काजल गामित, उप जिला विकास अधिकारी श्री आर.बी. चौधरी तथा विभिन्न समितियों के नोडल अधिकारी, विभिन्न राजनीतिक दलों के प्रतिनिधि आदि उपस्थित थे। चर्चा में भाग लिया। बैठक की कार्यवाही निवासी अधिक कलेक्टर श्री तेरसिंह डामोर ने संभाली।

Share this news:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *