डांग:विधानसभा उपचुनाव के संबंध में कार्यरत MCMC और मीडिया सेंटर की मुलाकात करते, जनरल ऑब्जर्वर श्री दिनेश प्रसाद

– मनीष पालवा

ऑब्जर्वर श्री प्रसाद MCMC के संचालन के बारे में जानकारी प्राप्त करने के बाद उपयोगी मार्गदर्शन प्रदान किया। साथ जिला निर्वाचन अधिकारी श्री एन.के.डामोर, व्यय नोडल अधिकारी श्री एच.के.वढवानिया और अन्य उच्च अधिकारियों ने भी एमसीएमसी की मुलाकात की।

गुजरात,आहवा-डांग:
आहवा:दिनांक-18:भारत के चुनाव आयोग द्वारा नियुक्त जनरल ऑब्जर्वर श्री दिनेश प्रसाद ने 173-डांग (अ.ज.जा) विधानसभा चुनाव क्षेत्र के उपचुनाव के संबंध में जिला सूचना कार्यालय, आहवा और मीडिया सेंटर में MCMC के कामकाज का दौरा किया।

MCMC की कार्यप्रणाली एवं मॉनिटरिंग और रिपोर्टिंग की सूक्ष्म जांच के साथ MCMC का मार्गदर्शन करते हुए, ऑब्जर्वरश्री ने प्रिंट और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में आने वाले चुनाव-संबधि विज्ञापन, समाचार, पेड न्यूज का संचालन करने के बारे में विस्तृत जानकारी प्राप्त करके उपयोगी निर्देश प्रदान किए। जनरल ऑब्जर्वरश्री की मुलाकात के दौरान, जिला निर्वाचन अधिकारी-वी-कलेक्टर श्री एन.के.डामोर और नोडल चुनाव व्यय अधिकारी-वी-जिला विकास अधिकारी श्री एच.के. वढवानिया ने केंद्र के कार्यप्रणाली का अवलोकन किया। एमसीएमसी और मीडिया प्रबंधन समिति के नोडल अधिकारी श्री के.एस.परमार और कार्यालय के अधीक्षक श्री मनोज खेंगारने उच्च अधिकारियों को केंद्र के कामकाज के बारे में जानकारी दी।

इस अवसर पर रेजिडेंट अधिक कलेक्टर श्री टी.के.डामोर, उप जिला निर्वाचन अधिकारी श्री सी.वी.पटेल, अधिक कलेक्टर श्री के.जी.भगोरा, ऑब्जर्वरश्री के लाइजन ऑफिसर-वी-डिस्ट्रिक्ट एम्प्लॉयमेंट ऑफिसर श्री विनोद भोये, चुनाव शाखा के उप मामलतदार श्री हीरामन गवणी सहित अधिकारी उपस्थित थे और उन्होंने अपनी भूमिका निभाई

Share this news:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *