लोकप्रिय नेता कमरान अज़ीज ने कांग्रेस से टिकट नही मिलने पर नाराज निर्दलीय के रूप में आखरी दिन नामांकन की।

बीजेपी के बाद कांग्रेस में भी बगावत के स्वर गूंजने लगे है।

अनिल कुमार सोनी / प्रभारी बिहार

बगहा : खबरे विस्तार से….कमरान अज़ीज ने पार्टी के ऊपर आरोप लगाते हुए कहे कि पूर्व से मिलते आ रहे आश्वाशन के आखरी पड़ाव पर कांग्रेस ने दिया धोखा। इस विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी से मिली आश्वासन के बाद भी महागठबंधन के टिकट से वंचित किया गया। जिसको लेकर नराज हुए लोकप्रिय नेता कामरान अजीज ने निर्दलीय नामांकन कर बगहा विधानसभा के राजनीतिक समीकरण में भूचाल ला दी है । जिसके वजह से महागठबंधन का बिगड़ा समीकरण सामने देखने को मिल रहा है ।

निर्दलीय उम्मीदवार कामरान अजीज ने आरोप लगाया कि उनके टिकट कटने के पीछे एक सोची समझी षड्यंत्र के तहत शिकार बनाया गया है।
बताया जा रहा है कि कांग्रेस पार्टी द्वारा खेले गए इस खेल में कामरान अज़ीज़ ने विधानसभा चुनाव के पूरे समीकरण में उलट फेर करते हुए, यहां महागठबंधन के राजनीतिक खेल को बिगाड़ने के लिए पूरा दम खम लगा दिया है।

अब बीजेपी के बाद कांग्रेस में भी बगावत के स्वर गूंजनें लगे है ऐसे में पुराने कार्यकर्ता को टिकट नहीं दिए जाने के विरोध में बागी कांग्रेस कार्यकर्ता ने आज मंगलवार के अंतिम दिन निर्दलीय के रूप में अपना नामांकन किया।

कमरान अज़ीज का मुख्य आरोप की जो वर्षों से कांग्रेस कार्यकर्ता होने के बावजूद पार्टी के झंडे को ढोते आ रहे सच्चे सेवक के साथ पार्टी ने छल करते हुए टिकट से वंचित किया।
जिसका इंसाफ अब जनता करेगी। जनता के मिलते आ रहे समर्थन और दबाव के परिणाम स्वरूप निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में कमरान अज़ीज मैदान में उतरे हैं।
जिसके एक उदाहरण स्वरूप कामरान अज़ीज के नामांकन के दौरान जनता का एक बड़ा जन समूह के साथ रोड शो में दिखा।

निरंतर जन सेवा कल्याण में लगे कमरान पेशे से मशहूर अधिवक्ता है जो बगहा सीट से विकास और ज़मीनी कार्यकर्ता होने के साथ ही साथ उन्हें मिल रहे आपार जनसमर्थन के बदौलत अपने जीत का दावा भी किया है।
बता दें कि युवा प्रत्याशी कामरान अज़ीज़ पूर्व में भी दो बार बगहा विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ चुके उप विजेता भी रहे हैं।

Share this news:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *