चुनावी जंग: चिराग का नीतीश पर बड़ा हमला, कहा- शराब माफिया से मिलकर पैसा बटोर रहे नीतीश।

अनिल कुमार सोनी / प्राभारी बिहार

पटना :(Bihar Election 2020): जैसे-जैसे मतदान की तारीख नजदीक आती जा रही है, वैसे-वैसे लोजपा प्रमुख चिराग पासवान का मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला भी तीखा होता जा रहा है। सोमवार को चिराग ने ट्वीट करके सीएम नीतीश कुमार पर शराब माफिया से मिले होने का आरोप लगाया है ।

उन्‍होंने कहा है कि शराबबंदी कानून (complete prohibition Act)  के तहत नादान लोगों को साजिशन फंसाया जा रहा है, ताकि सत्ता के खिलाफ कोई बोले तो उसे शराब तस्कर बनाकर जेल में डाल दिया जाए। चिराग ने कहा शराब माफिया के साथ मिलकर नीतीश कुमार अपनी राजनीतिक महत्वाकांक्षा के लिए पैसा बटोर रहे हैं । वह प्रधानमंत्री बनने का सपना देख रहे हैं।
फिर दोहराया सात निश्‍चय में भ्रष्‍टाचार का मुद्दा नीतीश कुमार के खिलाफ चिराग के तेवर लगातार तल्ख होते जा रहे हैं।
चिराग पासवान ने कहा कि शराबबंदी का इस्तेमाल विरोधियों को फंसाने के लिए किया जा रहा है। सोमवार को फिर दोहराया कि सात निश्चय योजनाओं में लगातार भ्रष्टाचार हो रहा है। चुनाव बाद प्रदेश में अगर भाजपा-लोजपा की सरकार बनी तो सात निश्चय कार्यक्रम में व्याप्त भ्रष्टाचार की उच्चस्तरीय जांच कराई जाएगी।
अफसरशाही को भी बढ़ावा देने का आरोप चिराग ने नोखा की एक चुनावी सभा में नीतीश कुमार पर अफसरशाही को बढ़ावा देने का आरोप लगाया। कहा कि भाजपा और लोजपा की सरकार बनते ही अफसरशाही पर नकेल कसी जाएगी। नीतीश प्रधानमंत्री के भरोसे सीएम बने रहना चाहते हैं, किंतु जनता ने उन्हें खारिज कर दिया है। लोजपा प्रमुख ने दावा किया कि इस चुनाव में लोजपा को जदयू से ज्यादा सीटें मिलेगी और चुनाव बाद भाजपा के साथ लोजपा की सरकार बनेगी।

Share this news:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *