दुकान से घर जा रहे व्यापारी के साथ लूटपाट,गाड़ी के कांच तोड़े

दो दिन में यह दूसरी घटना है व्यपारियो ने की इस घटना को लेकर शीघ्र हमलावरो को गिरफ्तार करने की मांग

बालेसर सत्ता से उगमराज जैन व उनका पुत्र नवीन जैन दुकान बंद करके अपने घर बेलवा की तरफ अपनी पिक अप गाड़ी में सवार होकर दोनों बाप बेटे घर जा रहे थे।

दुर्गावता गांव से थोड़ा आगे बेलवा रोड़ पर बीच रास्ते में तीन बाइक पर छ: लोग सवार होकर आए और तलवार से हमला बोल दिया। और गाड़ी के कांच तोड़ दिए और व्यापारी के दिन भर का कैश जो उनके पास था वो बेग भी लुटेरों ने छीन लिया

मौके पर मिली तलवारे

इस घटना का समाचार सुनते ही इधर उधर से लोग मौके पर पहुंचे, मौके पर लोगों की भारी भीड़ मौजूद बालेसर पुलिस भी घटना के बाद मौके पर पहुंची वह मौका मुआयना किया उसके बाद पुलिस ने भीड़ को वहां से हटाया। बालेसर पुलिस इस मामले को लेकर खोज में लग गई । मौजूद भीड़ का कहना है कि इस तरह से यह दो दिन में दूसरा मामला हो गया है।

मौके पर पहुंचे बालेसर थाना अधिकारी

इस मामले को लेकर लोगों ने पुलिस को कहा कि इस मामले को गंभीरता से लेते हुए शीघ्र कार्रवाई कर आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार करें ।इस मौके पर बालेसर दुर्गावता के पूर्व सरपंच पृथ्वी सिंह इंदा, विक्रम सिंह इंदा ,सुमेरमल जैन दुर्गावता, रावल चंद जैन, अनिल कुमार जैन बेलवा,मनोज सुथार, दोलतचंद,दिलीप चोपड़ा,राजेन्द्र कुमार गुलेच्छा, एवं कई लोग मौजूद थे।

Share this news:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *