वाल्मीकिनगर चुनावी सभा में गरजे यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ।

बोले अब तो पाकिस्तान की संसद में भी दिख रहा भारत का भय।

अनिल कुमार सोनी / प्राभारी बिहार

बगहा :- वाल्मीकिनगर में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आतंकवाद के मुद्दे पर बड़ा बयान दिया है. बिहार के बगहा में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आज भारत को कोई टेढ़ी नजरों से नहीं देख सकता है. भारत के जवानों ने पाकिस्तान में आतंकियों को घुसकर मारा है.
हालात ऐसी हो गई है कि आज पाकिस्तान के संसद में भी भारत का भय दिख रहा है. अगर कोई भारत की ओर देखेगा तो हमारे जवान उनकी आंखें निकाल लेंगे.

योगी आदित्यनाथ सोमवार को बिहार के बगहा में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे थे.

योगी ने कहा कि कश्मीर में हुई बीजेपी के तीन कार्यकर्ताओं की हत्या के बाद वहां के बहुत बड़े आतंकियों को भारतीय सेना ने मार गिराया है. कांग्रेस और राजद ने भारत को मजबूर कर दिया था लेकिन अब ऐसी स्थिति नहीं है. योगी ने कहा कि बिहार के लोग सौभाग्यशाली हैं कि उनका वहां से नाता है जहां रामायण लिखा गया है. योगी ने बगहा की धरती को नमन करते हुए कहा कि मैं उस जमीन को नमन करता हूं जहां माता सीता ने शरण ली थी. देश में दो ही त्रिवेणी हैं पहला प्रयागराज और दूसरा वाल्मीकि नगर की धरती.

योगी ने कहा कि भारत ने कोरोना काल में उदाहरण प्रस्तुत किया है. भारत सरकार ने 1 लाख76 हजार करोड़ का राहत पैकेज गरीबों को दिया है. किसानों और मजदूरों के खाते तक में पैसे भेजे गए हैं बिहार के लोगों को कोरोना काल में सम्मान मिला. मोदी सरकार की प्रशंसा करते हुए योगी ने कहा कि पिछले 6 वर्षों में मोदी सरकार ने शासन व्यवस्था की मिसाल पेश की है लेकिन कांग्रेस और राजद ने सिर्फ धोखा देने का काम किया है.

Share this news:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *