प्रजापति राष्ट्रीय अध्यक्ष नागौर ने हीरा की ढाणी मे पिडित परिवार की पीड़ा को जाना

बाडमेर जिला पुलिस अधीक्षक को सौपा ज्ञापन और निष्पक्ष कार्यवाही की मांग रखी

हीरा की ढाणी /बाडमेर । न्यायालय के आदेश होने पर पिडिता की एफआईआर पुलिस थाना गिडा थानाधिकारी ने 31/10/2020 घटना के दिन रिपोर्ट देने के बावजुद एफआईआर दर्ज नहीं किया आखिर में कोर्ट के आदेश पर 12 दिन बाद पिडिता की एफआईआर 12/11/2020 को दर्ज की है।

प्रजापति राष्ट्रीय अध्यक्ष नारायण प्रजापति नागौर शुक्रवार को हीरा की ढाणी निवासी लक्ष्मण राम प्रजापत के घर पहुंचकर वास्तविकता जानी। खातेदारी जमीन पर बने घर में समाज की बेटी के साथ घर में घुसकर 30-40 असमाजिक तत्वों ने घर की दिवार की पट्टियां तोड़कर व दो ट्रक खंडा फासरा मकान की निंव भर दिया तथा घर का मुख्य गेट तोडकर ले गए व तारो देवी, जय श्री, गोपाल चौधरी, जगदीश कुमार जाट ने मारपीट, लुट, कपडे फाड़कर लज्जा भंग की , घर के आगे की चार दिवारी की लगी चिणेपट्टिया पत्थर की तोडना, घर का मुख्य गेट लोहे का तोडकर ले जाना, दो ट्रक खंडे फासरा को मकान की निंव में भरना आदि होने पर भी आरोपियों पर गिडा पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं होने पर बाडमेर जिले के प्रजापत समाज के लोगो ने प्रजापति राष्ट्रीय अध्यक्ष नारायण प्रजापति नागौर के नेतृत्व में शनिवार को जिला पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपकर न्याय की मांग की।

ज्ञापन में बताया गया कि आम आदमी पुलिस के पास जाता है मगर एफआईआर दर्ज नहीं होती है मजबूर होकर कोर्ट के द्वारा पिडिता की एफआईआर दर्ज करवानी पड़ती है। इससे कानून व्यवस्था खराब हो रही है ।
स्पष्ट बताया गया कि अगर दिनांक 02.12.2020 तक पुलिस प्रशासन मुजरिमो को गिरप्तारी या उचित कानूनी कार्यवाही नहीं करती है तो हम कानून पर विश्वास करते हुए कोरोना काल की सारी गाईडलाईन को मानते हुए अपना विरोध बैनर अपने हाथों में लेकर शरीर को भयंकर कष्ट देते हुए आईजी जोधपुर , डीजीपी जयपुर तक बाड़मेर से पैदल मार्च व पुलिस प्रशासन हाय – हाय करते हुए समाज के लोग पिडित परिवार के साथ न्याय के लिए जायेगे व आम आदमी को यह बताते हुए जायेंगे कि भारत का कानून बाहुबलियों की चाटुकारित करता है ।
पुलिस अधीक्षक ने भरोसा दिलाया कि पुलिस प्रशासन निष्पक्ष जांच व कार्रवाई कर रही है। वही मौके पर पुलिस अधीक्षक ने गिडा थानाधिकारी हुकमाराम से इस बारे में जानकारी ली।

Share this news:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *