जन कल्याणकारी योजनाओं के प्रभावी प्रचार-प्रसार के लिए डांग कलेक्टर ने उपयोगी मार्गदर्शन दिया

– मनीष पालवा

गुजरात,आहवा-डांग:
आहवा: दिनांक-08:राज्य सरकार की विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी प्रजाजनो को आसानी से मिल रहे यह सुनिश्चित करने के साथ डांग कलेक्टर श्री एन.के.डामोर ने डांग जिले के विभिन्न कार्यान्वयन अधिकारियों को होर्डिंग्स के माध्यम से इस तरह की योजनाओं का उचित प्रचार प्रसार करने की वकालत की।

हाल ही में, राज्य सरकार ने लोगों को प्रभावित करने वाले विभिन्न निर्णयों के साथ कई योजनाओं को लागू करके जरूरतमंदों तक इसके लाभ पहुंचाने के लिए कदम उठाए हैं। जिले के अंतिम छोर के लाभार्थियों को ऐसी योजनाओं के लाभ से वंचित नहीं रहे यह कहते हुए, कलेक्टर ने जिला / तालुका स्तर से लेकर ग्रामीण स्तर तक होर्डिंग्स के माध्यम से जानकारी के प्रसार पर विस्तृत मार्गदर्शन प्रदान किया।

इस दौरान, जिला विकास अधिकारी श्री एच.के.वढवानिया ने कार्यान्वयन अधिकारियों को आउटडोर प्रचार के बारे में उपयोगी मार्गदर्शन दिया। बैठक की कार्यवाही को संभालने वाले रेजिडेंट अपर कलेक्टर श्री टी.के.डामोर ने योजनाओं के कार्यान्वयन से संबंधित अधिकारियों को उनके दायरे में आने वाले योजनाओं के बारे में जानकारी दी और उन्हें अपेक्षित प्रचार कार्य से अवगत कराया।

कलेक्टर चैंबर में आयोजित बैठक में अतिरिक्त कलेक्टर और प्रायोजन प्रशासक श्री के.जी.भगोरा, उप जिला विकास अधिकारी श्री आर.बी.चौधरी, उप पुलिस अधिकारी श्री पटेल और अन्य कार्यान्वयन अधिकारी उपस्थित थे। और चर्चा में भाग लिया था।

Share this news:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *