गौरव सैनिकों का हम आत्मीयता से सम्मान करते हैं-राठौड़

सेना दिवस पर देश के खातिर शहीद हुए वीर जवानों को याद किया

बालेसर/जोधपुर।सेना दिवस के मौके पर पूर्व सैनिकों को संबोधित करते हुए पीसीसी सदस्य उम्मेद सिंह राठौड़ ने कहा कि हम गौरव सैनिकों का आत्मीयता के साथ सम्मान करते हैं,देश के खातिर हुए शहीदों को याद कर उन्हें नमन करते हुए कहा की शूरवीरो की सरजमी शेरगढ़ के लाल सबसे ज्यादा देश की हिफाजत के लिए बॉर्डर पर तैनात है। राठौड़ ने कहा की हम नेताओ की जिम्मेदारी बनती है कि शेरगढ़ विधानसभा क्षेत्र में पूर्व सैनिकों के लिए केंद्रीय विद्यालय खुले,अस्पताल खुले एवं युवाओ के लिए एक शानदार स्टेडियम बने।
सेना दिवस कार्यक्रम का आयोजन फलोदी रोड फांटा सर्किल के पास स्थित वीर धोकलसिंह सभागार में भूतपूर्व सैनिक सामुदायिक सेवा समिति एवं वीर शहीद वेलफेयर संस्थान के बैनर तले धूमधाम के साथ मनाया गया।
कार्यक्रम के शुभारंभ से पूर्व फलौदीरोड़ फांटा सर्किल पर बने शहीद स्मारक पर पुष्प अर्पित कर शहीदों को नमन किया गया।

कार्यक्रम मे पूर्व सैनिकों,विरांगानाओ व शहीद परिवार के सदस्यों को सम्मानित किया गया ।
वसुंधरा हॉस्पिटल जोधपुर की तरफ से निशुल्क विशाल स्वास्थ्य परामर्श शिविर रखा गया जिसमें पूर्व सैनिकों के स्वास्थ्य की जांच की गई।
कार्यक्रम के दौरान कमांडर गायड़ सिंह,कैप्टन अमर सिंह,पूर्व अध्यक्ष उगमसिह , धीरपुरा पीईईओ लक्ष्मण सिंह,वीर शहीद वेलफेयर संस्थान की तरफ से सुरेंद्र सिंह तेना,सवाई सिंह बेलवा व शंभूसिह सुवालिया सहित सेना के अधिकारी एवं पूर्व सैनिक उपस्थित रहे।

Share this news:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *