एसबीआई एटीएम तोड़ने में नाकाम रहे लुटेरे।

की लाइन टाइम्स न्यूज़ रिपोर्टर प्रवीण सिंह लोड़ता

जोधपुर-जिले के ओसियां उपखण्ड क्षेत्र के मथानिया थानान्तर्गत तिंवरी कस्बे के पास बालरवा गांव में मुख्य रोड स्थित एसबीआइ के एटीएम को शनिवार रात दो बजे गैस कट्टर से काट दिया, लेकिन कार में आये तीन युवको की सजगता के चलते तीनों नकाबपोश बोलेरो पिकअप में बैठ फरार हो गए। पुलिस ने तीनों की तलाश में नाकाबंदी करवाई, लेकिन फिलहाल लुटेरों का पता नहीं लग पाया।
थानाधिकारी डॉ गौतम डोटासरा ने बताया कि बालरवा गांव में मुख्य रोड पर एसबीआइ का एटीएम है, जहां शनिवार रात 1.46 बजे बिना नम्बर की बोलेरो पिकअप में तीन व्यक्ति आए। चालक सीट पर ही बैठा रहा। दूसरा युवक पिकअप के पास खड़ा रैकी करता रहा। जबकि तीसरा युवक गैस कट्टर, मशीनें और अन्य औजार लेकर एटीएम में घुसा। उसने हथौड़े व अन्य औजार से एटीएम मशीन तोड़ी और गैस कट्टर से तिजोरी काटने लगा।

इतने में रात 2.03 बजे कार में तीन युवक एटीएम के सामने से निकले। सर्द रात में एटीएम में कट्टर मशीन व चिंगारी देख उन्हें संदेह हुआ। कुछ आगे जाकर चालक ने कार रोकी और बैक लेने लगा। यह देख लुटेरे घबरा गए। चालक ने पिकअप स्टार्ट की। अन्य दोनों युवक दौडक़र पिकअप में सवार हुए और मौके से भाग गए।
कार में सवार तीनों युवक नीचे उतरे और एटीएम में गए तो माजरा समझ गए। उन्होंने पुलिस को सूचित किया। दस-पन्द्रह मिनट में पुलिस घटनास्थल पहुंच गई। लुटेरों की तलाश में नाकाबंदी करवाई। बैंक प्रबंधन को भी सूचित किया गया। एटीएम में 14.05 लाख रुपए रखे थे। जो पूरी तरह सुरक्षित बताए जाते हैं।

Share this news:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *