सेपक टकरा फेडरेशन ऑफ इंडिया के डिप्टी प्रेसिडेंट का रामदेवरा पहुंचने पर किया स्वागत।

जैसलमेर । रामदेवरा कस्बे के स्थानीय विद्यालय श्री बाबा रामदेव विद्या मंदिर में सेपक टकरा फेडरेशन ऑफ इंडिया के डिप्टी प्रेसिडेंट का रामदेवरा पहुंचने पर किया स्वागत।

विद्यालय के प्रधानाचार्य वीरेंद्र सिंह राठौड़ ने बताया कि सेपक टकरा फेडरेशन ऑफ इंडिया के डिप्टी प्रेसिडेंट टी के सिंह जी का रामदेवरा पहुंचने पर विद्यालय परिवार द्वारा माल्यार्पण कर एवं स्मृति चिन्ह भेंट कर स्वागत किया गया।

इस दौरान विद्यालय से भानु प्रताप सिंह तंवर दीपक कुमार गुलाब सिंह तंवर एवं नीलेश शर्मा ने भी अतिथियों का स्वागत किया।
सेपक टकरा एसोसिएशन के राजस्थान प्रवक्ता शिक्षाविद जगदीश प्रजापत ने जानकारी देते हुए बताया कि हाल ही में दिल्ली में संपन्न हुए सेपक टकरा एसोसिएशन के इलेक्शन में गोवा के उप मुख्यमंत्री के साथ टी के सिंह को भी फेडरेशन ऑफ इंडिया के डिप्टी प्रेसिडेंट निर्वाचित किया गया।जो सम्पूर्ण राजस्थान के लिये गर्व की बात हैं।
सेपक टकरा के डिप्टी प्रेसिडेंट टी के सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि सेपक टकरा के अंतर्गत आने वाले खेलों का राजस्थान में उज्जवल भविष्य हैं तथा आगामी समय में राजस्थान में भी इसके आयोजन को लेकर उच्च स्तरीय प्रयास किए जाएंगे।
इससे पूर्व टी के सिंह ने सपरिवार बाबा रामदेव समाधि स्थल के दर्शन किए तथा देश में अमन चैन की कामना की।इस अवसर पर समाधि समिति के कार्यालय में शिक्षा विद देवी सिंह तवर , सोहन सिंह तवर ने उनका स्वागत किया।
साथ ही गादीपति राव भोम सिंह तंवर से भी सिंह ने सपरिवार आशीर्वाद लिया।

Share this news:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *