अनुशासन और आपसी तालमेल से संगठन मजबूत होता है… बोहरा

अयुप की बैठक हुई आयोजित, सिंघवीं संयोजक नियुक्त,

परिषद का स्नेह-मिलन समारोह 14 फरवरी को
की लाइन टाइम जिला मुख्य संवाददाता सरूप प्रजापत
बाड़मेर। अचलगच्छ जैन युवक परिषद, बाड़मेर की बैठक बुधवार रात्रि में श्री गुणसागर सूरि साधना भवन में परिषद अध्यक्ष मुकेश बोहरा अमन की अध्यक्षता में आयोजित हुई । बैठक में मुख्य रूप से नवीन कार्यकारिणी गठन को लेकर विचार-विमर्श व चिन्तन-मंथन किया गया ।

परिषद के सचिव मुकेश बोहरा बाड़मेर मशीनरी ने बताया कि बुधवार को साधना भवन में अचलगच्छ जैन युवक परिषद, बाड़मेर की बैठक आयोजित हुई । बैठक में *नवीन कार्यकारिणी गठन को लेकर विस्तार से चर्चा व विचार-विमर्श किया गया । बैठक में *नवीन कार्यकारिणी गठन को लेकर सर्वसम्मति से संरक्षक महेश सिंघवीं को संयोजक नियुक्त* किया गया । वहीं बैठक में 14 फरवरी को स्नेह-मिलन समारोह का आयोजन का निर्णय लिया गया । बैठक में सभी सदस्यों के उपस्थिति रहने की बात पर जोर दिया गया । 05 फरवरी को श्री आर्य गुण गुरूकृपा जैन तीर्थ रामजी का गोल की चतुर्थ वर्षगांठ ध्वजारोहण पर ट्रस्ट मण्डल की ओर से प्राप्त निमंत्रण पर विचार-विमर्श हुआ और 05 फरवरी को सभी सदस्यों को रामजी का गोल चलने का निर्णय लिया गया ।

परिषद अध्यक्ष मुकेश बोहरा अमन ने अचलगच्छ जैन युवक परिषद, बाड़मेर को मजबूत व संगठित करने की बात कही । और कहा कि अनुशासन व आपसी तालमेल किसी भी संगठन अथवा संघ के लिए प्राणतत्व के समान होते है । इनके अभाव में संगठन में बिखराव नजर आता है ।

बैठक में संरक्षक दिनेश सिंघवीं, उपाध्यक्ष अरूण वड़ेरा, उपाध्यक्ष पारस बोहरा, उपाध्यक्ष संजय श्रीश्रीमाल, मदन बोहरा, दिनेश बोहरा, संजय बोहरा, सीए महेन्द्र बोहरा एवं जोगेन्द्र वड़ेरा ने अपने-अपने सुझाव दिए तथा आगामी बैठक में अधिकतम सदस्यों की उपस्थिति की बात कही ।

बैठक में संरक्षक दिनेश सिंघवीं, संरक्षक महेश सिंघवीं, अध्यक्ष मुकेश बोहरा अमन, उपाध्यक्ष अरूण वड़ेरा, उपाध्यक्ष पारस बोहरा, उपाध्यक्ष संजय श्रीश्रीमाल, सचिव मुकेश बोहरा बाड़मेर मशीनरी, मदन बोहरा, दिनेश बोहरा, संजय बोहरा, सीए महेन्द्र बोहरा एवं जोगेन्द्र वड़ेरा उपस्थित रहे ।

सरुपाराम प्रजापत,जिला ब्यूरो चीफ, बाडमेर Key line Times, की लाइन टाइम्स

Share this news:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *