हरदोई मे अब आवश्यक वस्तुओं की दुकानों के खुलने और बंद होने का समय निश्चित…. धीरेंद्र बाजपेयी, जिला क्राईम रिपोर्टर, Key Line Times

आवश्यक वस्तुओं की दुकानें प्रातः 06 से 11 बजे तक ही खुलेगीं:- सिओ सिटी

हरदोई*- कोरोना कर्फ्यू के दौरान दुकानें खोलने वाले 11 दुकानदारों के खिलाफ हुई कार्यवाही ,सिओ सिटी विकास जायसवाल ने बताया है कि कोरोना कफ्यू के दौरान दुकान खोलने वाली 11 दुकानदारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है और कोरोना नियमों का पालन न करने विभिन्न लोगों से 2 लाख 20 हजार रुपये का जुर्माना वसूला गया हैं।
श्री जायसवाल ने कहा कि बाहर आने वाली खाद्य सामग्री एवं अन्य आवश्यक वस्तुओं को गोदामों में अनलोड करने की अनुमति है पर किसी भी व्यापारी द्वारा गोदाम से किसी भी वस्तु की बिक्री नहीं की जायेगी और पालन न करने वाले व्यापारी के खिलाफ तत्काल मुकदमा दर्ज किया जायेगा तथा आवश्यक वस्तुओं की दुकानें प्रातः 06 से 11 बजे तक ही खुलेगीं। उन्होने आम जनमास से अपील की है कि कोरोना कफ्यू के दौरान आवश्यक कार्य होने पर ही घर से निकलते समय कोरोना संक्रमण एवं जुर्माना से बचने के लिए मास्क अवश्य लगाये तथा बाजार एवं अन्य भीड़-भाड़ वाली जगहों पर लोगों से उचित दूरी बनाकर रखें और अपने हाथों को साबुन या सेेनेटाइजर से बार-बार साफ करते रहें।

Share this news:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *