जानें आज 27 मई बृहस्पतिवार का अपना राशीफल.. पंडित नरेश शर्मा, प्रसिद्ध ज्योषाचार्य, Key Line Times

दिन गुरुवार
आज का राशिफल 27-05-2021

मेष

व्यावसायिक संदर्भ में नए उद्यम की शुरुआत हो सकती है या एक नए सौदे को अंतिम रूप दिया जा सकता है। भविष्य में यह अत्यधिक लाभ अर्जित कर सकता है। व्यावसायिक और सामाजिक दायरे में सम्मान और प्रतिष्ठा हासिल करने के लिए दिन अनुकूल है। आपको योग्य लोगों के साथ संबंध स्थापित कर सकते हैं। पारिवारिक जीवन आरामदायक और शांतिपूर्ण रहेगा। जो आपकी जीवन-शैली में सुधार करेंगे और आपकी संतुष्टि में वृद्धि करेंगे। आप और आपके परिवार के सदस्यों का स्वास्थ्य शुभ रहेगा, कोई बड़ी चिंता नहीं है।

भाग्यशाली दिशा : पश्चिम

भाग्यशाली संख्या : 9

भाग्यशाली रंग : सफ़ेद रंग

वृष

आज आपका रुझान आध्यात्म की तरफ रहेगा। आप किसी धार्मिक कार्यक्रम के आयोजन की तैयारी करेंगे। आपको अपने काम में बहुत आनंद आयेगा। आज आप कार्यस्थल पर कुछ बदलाव कर सकते हैं, इससे आपको लाभ होगा। परिवार के सदस्य आपसे बेहद खुश रहेंगे। सेहत के मामले में आप खुद को ताजगी से भरा हुआ महसूस करेंगे। आपका आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा। लवमेट के लिए आज का दिन शुभ है। घर के मंदिर में सफेद शंख की स्थापना करके उसकी पूजा करें, घर में खुशियां बरकरार रहेंगी। अपने स्वास्थ्य की अनदेखी न करें और मौसमी बीमारियों के लिए सावधानी बरतें।

भाग्यशाली दिशा : दक्षिण

भाग्यशाली संख्या : 6

भाग्यशाली रंग : गहरा नीला

मिथुन

आज के दिन किसी से छेड़छाड़ या किसी से झगड़ा, वाद-विवाद करने से बचे, इससे भविष्य में आपको परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। नौकरीपेशा लोगों पर उच्च पदाधिकारियों की कृपादृष्टि रहने से प्रमोशन होने की संभावना रहेगी। वाहन सुख मिलेगा। व्यवसाय में अचानक घटनाएं घट सकती हैं। पेट दर्द की समस्या से परेशान रहेंगे। निवेशादि लाभ देंगे। छात्रों को अपने उद्देश्य की प्राप्ति हेतु कठिन परिश्रम के साथ साथ आत्मबल को बढ़ाना पड़ेगा।

भाग्यशाली दिशा : पूर्व

भाग्यशाली संख्या : 5

भाग्यशाली रंग : लाल रंग

कर्क

दिन की शुरुआत में चीजें योजना के अनुसार घटित नहीं हो पाएगी। किन्तु आप घटनाओं पर कैसे प्रतिक्रिया करते हैं, यह अत्यधिक महत्वपूर्ण है। ध्यान केंद्रित कर चीजों को अपने पक्ष में करने का प्रयास करेंं। आर्थिक समस्याएं सर उठा सकती हैं। दिन के उत्तरार्ध तक आप विरोधियों का मुकाबला करने में सक्षम होंगे। आप परिवार के समर्थन और पूर्ण सहयोग का आनंद लेंगे और बुजुर्गों की सलाह उपयोगी होगी।

भाग्यशाली दिशा : उत्तर

भाग्यशाली संख्या : 2

भाग्यशाली रंग : नारंगी रंग

सिंह

आज आप परिवार वालों के साथ समय बितायेंगे। घर का वातावरण खुशनुमा बना रहेगा। छोटे बच्चों को माता-पिता से कोई बड़ा सरप्राइज मिलने की पूरी उम्मीद है। कुछ लोग आपके किसी काम में मदद के लिये आगे आयेंगे। आज पैसों को लेकर आपकी चिंता दूर होगी। आप किसी काम को नये सिरे से शुरू करने के बारे में विचार कर सकते हैं। सेहत को लेकर थोड़ा ध्यान रखने की जरूरत है। फ़ास्ट फूड खाने से आपको बचना चाहिए। धार्मिक कार्यों में अपना सहयोग दें, आपकी सभी परेशानियाँ दूर होगी।

भाग्यशाली दिशा : पश्चिम

भाग्यशाली संख्या : 3

भाग्यशाली रंग : पीला रंग

कन्या

कन्या राशि वाले आज जीवनसाथी के प्रति विशेष आकर्षण अनुभव करेंगे, जिससे मधुरता रहेगी। कठिन निर्णय लेने से पहले किसी विशेषज्ञ की सलाह लेनी चाहिए इसमें पहले से ज्यादा सुधार देखने को मिल सकता है। सभी प्रकार की परेशानी हल होने वाली है। प्रवास की संभावना और आर्थिक लाभ के योग हैं। यात्रा का योग बन रहा है जो आपके जीवन में नई खुशियां लेकर आएगी

भाग्यशाली दिशा : दक्षिण

भाग्यशाली संख्या : 3

भाग्यशाली रंग : नीला रंग

तुला

आज का दिन आपमें से अधिकतर के लिए लाभकारी सिद्ध हो सकता है। आप शुभचिंतकों और दोस्तों की मदद से भविष्य की योजनाएं बना सकेंगे। छात्रों के लिए यह अच्छा समय है और उन्हें अच्छे परिणाम भी मिलेंगे। यदि आप अपने व्यवसाय का विस्तार करना चाहते हैं, तो इस समय का अधिकतम लाभ उठाएं और उचित कदम उठाएं। आपकी संगीत, कविता, गायन आदि कलाओं में रुचि होगी, प्रतिद्वंद्वी सक्रिय होंगे, लेकिन आपको नुकसान नहीं पहुंचा पाएंगे। सौहार्दपूर्ण पारिवारिक जीवन रहेगा।

भाग्यशाली दिशा : पूर्व

भाग्यशाली संख्या : 1

भाग्यशाली रंग : पीला रंग

वृश्चिक

आज आप जो भी काम हाथ में लेंगे, वो जरूर पूरा होगा। काम की गति बनी रहेगी। आप मन ही मन किसी बात को लेकर खुश होंगे। आज बहुत सारी योजनाएँ और विचार आपके मन में रहेंगे। घर का माहौल बढ़िया रहेगा। काम के मामले में कुछ लोग आपसे सलाह मागेंगे। आप उनकी मदद करने में सफल होंगे। आज दादा-दादी जी के साथ पार्क में टहलने जा सकते हैं। मंदिर में हल्दी दान करें, आपके साथ सब कुछ अच्छा होगा।

भाग्यशाली दिशा : उत्तर

भाग्यशाली संख्या : 8

भाग्यशाली रंग : नीला रंग

धनु

आपका स्वास्थ और ऊर्जा का स्तर कामकाज में आपका सहयोग नहीं करेंगे। हालात के भरोसे चलने से मुश्किलें पैदा हो सकती हैं और अच्छी-भली स्तिथि भी कठिनाइयों में पड़ सकती है। यात्रा करना फायदेमंद लेकिन महंगा साबित होगा। घर में कोई दूर का रिश्तेदार आ सकता है जो आपको बेहद प्रिय है। आर्थिक पक्ष आज मजबूत रहेगा। गृह निर्माण संबन्धी कार्यों में सफलता मिलेगी। पिता का चरण स्पर्श कर आशीर्वाद प्राप्त करें।

भाग्यशाली दिशा : उत्तर

भाग्यशाली संख्या : 9

भाग्यशाली रंग : सफ़ेद रंग

मकर

आज आप शत्रुओं को समूल नष्ट करने में सक्षम होंगे। कोई पुराना विवाद समाप्त होगा और परिणाम आपके पक्ष में रहेगा। परन्तु समय अनुकूल होने के बावजूद शत्रु लगातार पनपेंगे और परेशान करेंगे। कार्य क्षेत्र में नए प्रयोग या कुछ अधिक धन लगाने से बचें। शिक्षा-प्रतियोगिता के लिए समय बेहतर है। नौकरी तलाशने वालों को शुभ समाचार प्राप्त हो सकते हैं।

भाग्यशाली दिशा : दक्षिण

भाग्यशाली संख्या : 6

भाग्यशाली रंग : हल्का हरा

कुंभ

आज ऑफिस में आपको कोई ऐसा काम दिया जायेगा, जिसे करने में आप बहुत रुचि लेंगे। साथ ही आपको काम पूरा करने में सफलता भी मिलेगी। आपकी आमदनी में बढ़ोतरी होगी। बायोलॉजी स्टूडेंट्स अपने कुछ विषयों को लेकर टीचर्स से सलाह कर सकते हैं। आपका पूरा मन पढ़ाई में लगेगा। आज दोस्तों की मदद करने के लिये आप तैयार रहेंगे। इससे आपको भी फायदा होगा। बिजनेसमैन को काम में कुछ नए अनुभव मिलेंगे। जीवनसाथी के साथ रिश्तों में बेहतर तालमेल बना रहेगा। विष्णु जी को प्रणाम करें, धन लाभ होगा।

भाग्यशाली दिशा : पूर्व

भाग्यशाली संख्या : 2

भाग्यशाली रंग : नीला रंग

मीन

आज आपके व्यवसाय में लाभ पहुंचेगा। मुमकिन है कि आपके अतीत से जुड़ा कोई शख़्स आज आपसे संपर्क करेगा। आपको अपने मन में व्यर्थ की चिंताओं को बनाते चले जाने से भी बचना होगा। हालात भाग्यशाली जरूर हैं पर हालात बेहतर होने में कुछ और वक्त लग सकता है। आप की लोकप्रियता में वृद्धि होगी। व्यापार में कुछ नया करने की सोच रहे हैं तो बिल्कुल करिए आज सफलता जरूर मिलेगी।

भाग्यशाली दिशा : उत्तर

भाग्यशाली संख्या : 8

भाग्यशाली रंग : नीला रंग

Share this news:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *