अनोप मंडल के खिलाफ जैन श्री संघ बालेसर ने दिया ज्ञापन


अनोप मंडल द्वारा समाज विरोधी भ्रामक प्रचार से जैन समाज मे भारी रोष

Nirmal jain /key line times news

बालेसर । अनोप मंडल द्वारा जैन समाज के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी,गृह मंत्री अमित शाह, जस्टीस नाथुलापति वेंकट रमन्ना सुप्रीम कोर्ट मुख्य न्यायाधीश, मुख्य मंत्री अशोक गहलोत,राज्यपाल कलराज मिश्र,निरंजन आर्य शासन सचिव राजस्थान सरकार,  जस्टिस इंद्रजीत महांती राजस्थान हाईकोर्ट मुख्य न्यायाधीश,गजेन्द्र सिंह शेखावत सांसद जोधपुर,डॉ राजेश शर्मा जिला खंड अधिकारी जोधपुर, शेरगढ़ विधायक मीना कंवर राठौड़,उपखंड अधिकारी बालेसर, डीवाईएसपी राजूराम चौधरी, व बालेसर थानाधिकारी दीप सिंह भाटी के नाम उपखंड अधिकारी बालेसर को ज्ञापन दिया।

ज्ञापन में समाज के लोगो ने बताया कि अनोप मंडल एक जैन विरोधी संघटन है जो कि राजस्थान, हरियाणा, कर्नाटक, ओर उत्तर प्रदेश के ग्रामीण इलाकों में जैन धर्म व साधु साध्वियों के खिलाफ लोगो के दिमाग मे जहर घोलने का काम कर रहा है जो की साम्प्रदायिक रूप ले लेगा जो कि समाज हित व राष्ट्र हित मे नही है।
जैनों के कारण ही भूकंप आते हैं जैनों के कारण ही बाढ़ आती है और जैनों के कारण ही आतंकवादी हमले होते हैं ।ग्लोबल वार्मिंग के पीछे भी जैन धर्मावलंबियों का हाथ है अनूप मंडल लगातार ऐसा भ्रामक प्रचार कर के गांव-गांव में जैनों के विरुद्ध विद्रोह व हिंसा को उकसाने का कार्य कर रहा है।
जबकि जैन समाज ने अभी तक इनका कुछ नहीं बिगाड़ा है जैन धर्म के मुख्य सिद्धांत “जियो और जीने दो” “अहिंसा परमो धर्म” क्षमा वीरस्य भूषणम् पर चलने वाला है । जिनशासन जैन धर्म विश्व ख्याती धर्म है उन पर गलत आरोप लगाकर हमारे धर्म व जिनशासन की ख्याती को ठेस पहुंचा रहे हैं ।इस प्रकार के भ्रामक प्रचार से पूरे समाज में रोष व्याप्त है।

ये है सरकार से मांग : अनूप मंडल को कौन संचालित करता है और इनकी जैन समाज विरोधी गतिविधियों का चलाने के लिए इनको धन उपलब्ध कौन करवाता है और कौन इनको राजनीतिक संरक्षण देता है। इसकी भारत सरकार से सीबीआई की जांच की मांग की।

इस मौके पर अशोक जैन, राकेश जैन,दौलत जैन, राजेन्द्र जैन, दिलीप जैन,मनोहर लाल जैन,सुनील जैन, सतीस जैन,धर्मेश जैन,अरविंद जैन,महावीर जैन,प्रमोद जैन, विवेक जैन,चेतन जैन,मयंक जैन,यश जैन, मोहित जैन,शेखर जैन,सुमेरमल जैन,मूलचंद जैन,नवीन जैन,पंकज जैन,दीपचंद जैन आदि जैन समाज के कई लोग मौजूद थे।

Share this news:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *