जानें आज 8 जून मंगलवार का अपना राशीफल, पंडित नरेश शर्मा, प्रसिद्ध ज्योषाचार्य, गाजियाबाद,Key Line Times

पंचांग
08 – 06 – 2021 मंगलवार
सूर्योदय :05.44 am
सूर्यास्त :07.07 pm
सूर्य राशि :वृषभ
चन्द्रोदय :04.05 am
चंद्रास्त :05.29 pm
चन्द्र राशि :मेष कल 12:23 pm तक, बाद में वृषभ
विक्रम सम्वत :विक्रम संवत 2078
अमांत महीना :बैशाख 28
पूर्णिमांत महीना :ज्येष्ठ 13
पक्ष :कृष्ण 13
तिथि :त्रयोदशी 11.24 am तक, बाद में चतुर्दशी
नक्षत्र :भरणी 5.36 am तक, बाद में कृत्तिका
योग :अतिगण्ड 5.41 am तक, बाद में सुकर्मा
करण :वणिज 11:24 am तक, बाद में विष्टि शकुनि
राहु काल :3.14 pm – 4.35 pm
दिन मंगलवार
आज का राशिफल 08-06-2021

मेष

व्यावसायिक सन्दर्भ में नए व्यापार संबंधों और सौदों में उद्यम करने के लिए एक अनुकूल अवधि है। आर्थिक स्थिति शुभ रहेगी। कार्य संबंधी यात्राएं और सहयोग आने वाले महीनों में सकारात्मक परिणाम देंगे। आप में से कुछ महत्वपूर्ण सभाओं के भाग बन सकते हैं, जिससे आप अधिक प्रभावशाली बन जाएंगे। आप रोमांटिक संपर्क के मामले में भाग्यशाली रहेंगे।

भाग्यशाली दिशा : पश्चिम

भाग्यशाली संख्या : 3

भाग्यशाली रंग : पीला रंग

वृष

आज व्यापार में आपको अचानक धन लाभ होगा। ऑफिस के कुछ सहकर्मी आपके काम में सपोर्ट करेंगे, जिससे आपका काम जल्दी पूरा हो जायेगा। आज किसी ऐसे व्यक्ति से मुलाकात होगी, जो आने वाले दिनों में आपकी मदद करेगा। आपके सोचे हुए काम आसानी से पूरे होंगे। पारिवारिक रिश्तों के बीच आप सामंजस्य बनाने में सफल रहेंगे।बिजनेस में आप जो भी काम हाथ में लेंगे, उसमें आपको पूर्ण रूप से सफलता मिलेगी। आज शाम को बच्चों के साथ अच्छा टाइम बीतेगा।

भाग्यशाली दिशा : पूर्व

भाग्यशाली संख्या : 6

भाग्यशाली रंग : सफ़ेद रंग

मिथुन

सितारों की स्थिति आपके लिए खास हो सकती है। आज आप सक्रिय रहेंगे। आपको नया काम या नई जिम्मेदारी मिल सकती है। रुके हुए काम पूरे हो सकते हैं। कुछ नए लोग आपसे जुड़ सकते हैं। लव पार्टनर की मदद से धन लाभ के योग हैं। आपको भावनात्मक सहयोग मिल सकता है। सामाजिक और सामूहिक कामों के लिए लोगों से मुलाकात हो सकती है। ताजगी और स्फूर्ति महसूस होगी। सेहत में सुधार होने के योग हैं।

भाग्यशाली दिशा : पश्चिम

भाग्यशाली संख्या : 9

भाग्यशाली रंग : नारंगी रंग

कर्क

कर्क राशि वाले थोड़ी-सी कोशिश से आज ऊंचे पद पर पहुंच सकते हैं। कुछ लोगों के लिए परिवार में किसी नए का आना जश्न और उल्लास के पल लेकर आएगा। किसी भी वजह से घर-परिवार में अपनो से तकरार न पैदा करे। किसी भी वजह से अगर गलतफहमी पैदा हो जाएगी तो मुश्किलें बढ़ सकती हैं। अपने साथी को मनाने की कोशिश करेंगे। यदि यात्रा आवश्यक नहीं है तो यात्रा ना करें।

भाग्यशाली दिशा : पूर्व

भाग्यशाली संख्या : 2

भाग्यशाली रंग : सफ़ेद रंग

सिंह

आज स्थिति कुछ खराब रह सकती है। स्वास्थ्य कमजोर रह सकता है, फलस्वरूप कामों को सही ढंग से करने में आप स्वयं को थका हुआ महसूस कर सकते हैं। खान—पान पर संयम रखकर आप अपने स्वास्थ्य को बेहतर रख सकते हैं। आप किसी दूर की यात्रा पर जा सकते हैं। कामों में सफ़लता मिलेगी। आर्थिक लाभ के अवसर मजबूत होंगें। आपकी सुख—सुविधाओं की वृद्धि होगी। किन्तु घरेलू मामलों में सावधानी से काम लें।

भाग्यशाली दिशा : दक्षिण

भाग्यशाली संख्या : 8

भाग्यशाली रंग : गहरा नीला

कन्या

आज आपको किस्मत का पूरा-पूरा साथ मिलेगा। आय के नए स्रोत सामने आयेंगे। ऑफिस का काम रोज की तुलना में बेहतर तरीके से होगा। आज जीवनसाथी आपकी बहुत तारीफ करेगा। इससे आप दोनों के बीच नजदीकियां बढेंगी। शाम को मेहमानों के आने से घर का माहौल खुशनुमा बना रहेगा। आपके धन-संपत्ति में वृद्धि होगी। आप खुद को सेहतमंद महसूस करेंगे। आज आपको अपनी मेहनत का फल अवश्य मिलेगा। ब्राह्मण के पैर छूकर आशीर्वाद लें, रिश्ते मजबूत होंगे।

भाग्यशाली दिशा : उत्तर पश्चिम

भाग्यशाली संख्या : 7

भाग्यशाली रंग : भूरा रंग

तुला

कुछ रुके हुए काम पूरे हो सकते हैं। नौकरी और बिजनेस में समय पर सहयोग नहीं मिलने से परेशानी हो सकती है। कुछ लोग आपके काम का विरोध भी कर सकते हैं। इसके अलावा आप कुछ नया और ज्यादा करने की सोच सकते हैं। आने वाले कुछ दिनों में बड़े काम करने की योजना बना सकते हैं। जीवनसाथी से मदद और समर्थन मिल सकता है।

भाग्यशाली दिशा : उत्तर

भाग्यशाली संख्या : 8

भाग्यशाली रंग : हल्का नीला

वृश्चिक

वृश्चिक राशि वाले आज अपने प्रयासों से उन्नति पथ प्रशस्त करेंगे। इच्छित काम पूर्ण हो सकेंगे। अपने सहकर्मियों और उच्चाधिकारियों को अपनी प्रबंधकीय क्षमता से प्रभावित करने में कामयाब हो सकते हैं। स्वास्थ्य में सुधार होगा। वाहन पर खर्च संभव है। किसी भी तरह की जल्दबाजी या उत्तेजना से बचना होगा ताकि आपकी अच्छी भली आर्थिक स्तिथि संभली रहे। आपका भाग्य आपके साथ है ǀ आप ऐसा भी कुछ कर सकते हैं जिसके बारे में आपने कभी सोचा भी ना हो।

भाग्यशाली दिशा : दक्षिण पूर्व

भाग्यशाली संख्या : 2

भाग्यशाली रंग : चंदन सफ़ेद

धनु

आपकी नौकरी के हालात में सुधार संभव है। किन्तु स्वास्थ्य संबंधी परेशानियां रह सकती हैं। कार्यस्थल पर अधीनस्थों से विरोध हो सकता है। व्यापारिक एवं व्यावसायिक सन्दर्भ में विरोधी प्रतिष्ठा बिगाड़ने की चेष्टा कर सकते हैं। अत: सावधान रहें। आपको अपने भाई-बहनों से सहायता मिलेगी। पुराने मित्रों से मुलाकात हो सकती है। छोटी यात्राओं से अच्छा फल मिलेगा।

भाग्यशाली दिशा : दक्षिण

भाग्यशाली संख्या : 9

भाग्यशाली रंग : हल्का पीला

मकर

आज आपके आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी। करियर में आपको सफलता मिलेगी। आज आपको अपने काम को टालने से बचना चाहिए। समय से काम पूरा कर लेना बेहतर रहेगा। आप किसी पारिवारिक समारोह में जा सकते हैं। वहां आपको देखकर कुछ लोग खुश होंगे। सीनियर्स आपके काम से खुश होंगे । आपके सेहत में थोड़ी गिरावट हो सकती है। नौकरी के क्षेत्र में आपको सफलता मिलने की संभावना है। कन्या के पैर छूकर आशीर्वाद लें, आपकी सभी समस्याओं का समाधान निकलेगा।

भाग्यशाली दिशा : पश्चिम

भाग्यशाली संख्या : 2

भाग्यशाली रंग : लाल रंग

कुंभ

करियर के लिए कुंभ राशि वाले लोगों के लिए दिन अच्छा कहा जा सकता है। ऑफिस में साथ काम करने वाले लोगों से मदद मिल सकती है। कुछ अच्छे और बड़े बदलाव होने की संभावना बन रही है। ऑफिस और बिजनेस में अनुभवी लोगों से सलाह मिल सकती है। धन लाभ हो सकता है। प्रॉपर्टी के मामलों में भी समय अच्छा कहा जा सकता है। महत्वपूर्ण लोगों से मुलाकात होने के योग हैं। लव लाइफ के लिए भी दिन अच्छा हो सकता है। सेहत का ध्यान रखें।

भाग्यशाली दिशा : पूर्वोत्तर

भाग्यशाली संख्या : 1

भाग्यशाली रंग : गुलाबी रंग

मीन

आज आप आसानी से पैसे इकट्ठा कर सकते हैं। लोगों को दिए पुराने कर्ज वापिस मिल सकते हैं। विचार-विमर्श करने से आपकी जानकारी भी बढ़ेगी और आपका तजुर्बा भी बढ़ेगा। मन विचलित नहीं होगा और कार्यों को पूरा करने की कोशिश करेंगे। किसी नयी परियोजना पर लगाने के लिए धन अर्जित कर सकते हैं। आपका रूका हुआ कार्य सफलतापूर्वक पूरा होने वाला है।

भाग्यशाली दिशा : दक्षिण

भाग्यशाली संख्या : 5

भाग्यशाली रंग : बैंगनी रंग

Share this news:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *