जानें आज 25 जून शुक्रवार का अपना राशीफल, प्रसिद्ध ज्योतिषाचार्य, गाजियाबाद वाले पंडित नरेश शर्मा जी से….Key Line Times

पंचांग
25 – 06 – 2021(शुक्रवार)
सूर्योदय :05.46 am
सूर्यास्त :07.12 pm
सूर्य राशि :मिथुन
चन्द्रोदय :08.08 pm
चंद्रास्त :07.01 am
चन्द्र राशि :धनु
विक्रम सम्वत :विक्रम संवत 2078
अमांत महीना :ज्येष्ठ 15
पूर्णिमांत महीना :आषाढ़ 1
पक्ष :कृष्ण 1
तिथि :प्रतिपदा 8.59 pm तक, बाद में द्वितीया
नक्षत्र :मूल 6.40 am तक, बाद में पूर्वाषाढ़ा
योग :ब्रह्म 10.37 pm तक, बाद में इन्द्र
करण :बालव 10:32 am तक, बाद में कौलव 8:59 pm तक, बाद में तैतिल
राहु काल :11.14 am – 12.34 pm
दिन शुक्रवार
आज का राशिफल 25-06-2021

मेष

आपके लिए आज का दिन थोड़ा कमजोर रहेगा क्योंकि मानसिक रूप से तनाव आपको अपनी परेशानियों में उलझा सकता है, लेकिन काम के सिलसिले में आपको बेहद अच्छे नतीजे मिलेंगे। आप दूसरों की मदद भी करेंगे और अपने काम में भी महारत हासिल करेंगे। पारिवारिक जीवन से कुछ निराशा हो सकती है। शादीशुदा जातकों का दांपत्य जीवन प्रेम के बीच बीतेगा।

भाग्यशाली दिशा : पूर्वोत्तर

भाग्यशाली संख्या : 5

भाग्यशाली रंग : बैंगनी रंग

वृष

आज पूरा दिन खुद को तरोताजा महसूस करेंगे। घर मे धार्मिक कार्य होने से आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा बनी रहेगी। लोग आपसे खुश रहेंगे। आप किसी बड़े बिजनेस ग्रुप से पार्टनरशिप करने का विचार बना सकते हैं। अगर आप किसी से प्यार करते हैं, तो आज उनसे अपने दिल की बात कह सकते हैं आपको उम्मीद से ज्यादा धन लाभ हो सकता है। कला के क्षेत्र से जुड़े लोगों का दिन समान्य रहेगा। आपकी क्रिएटिविटी की लोग सराहना करेंगे। शनि देव का ध्यान करें, धन में वृद्धि होगी।

भाग्यशाली दिशा : दक्षिण

भाग्यशाली संख्या : 4

भाग्यशाली रंग : नारंगी रंग

मिथुन

दूसरे लोगों की राय का सम्मान करना बहुत महत्वपूर्ण है। हम जानते हैं कि आपकी अपनी राय है और कोई भी आपको उन्हें बदलने के लिए नहीं कह रहा है। लेकिन यह सुनना भी अच्छा है कि दूसरे क्या कहना चाह रहे हैं। आप बस नई चीजें सीखेंगे और हो सकता है कि आप उनके साथ सहमत होना समाप्त कर दें। जो लोग किसी प्रेम जीवन में हैं, उन्हें भी आज कुछ चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है।

भाग्यशाली दिशा : दक्षिण-पश्चिम

भाग्यशाली संख्या : 2

भाग्यशाली रंग : सफ़ेद रंग

कर्क

आज आप खुद को स्वस्थ महसूस करेंगे। जिन लोगों के साथ अनबन है उन रिश्तो में समाधान करें। कार्य स्थल पर सकारात्मक और सहायक विकास होगा। आप लाभ के लिए तत्पर हैं। लंबे समय से लंबित पड़ा वांछित काम पूरा होगा। घर में सुख-शांति का वातावरण बना रहेगा। भागदौड़ रहेगी। मेडिटेशन से मन में शांति बनी रहेगी और व्यर्थ चिंता करने की आदत में भी सुधार होगा। आपके कामों की प्रशंसा होगी।

भाग्यशाली दिशा : पूर्व

भाग्यशाली संख्या : 6

भाग्यशाली रंग : मोर नीला

सिंह

आपके लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। परिवार की जिम्मेदारियों को समझेंगे और परिवार वालों के साथ अच्छा वक्त बिताएंगे, लेकिन किसी बात को लेकर आपको किसी की बात बुरी लग सकती है, जो आपको अंदर तक परेशान करेगी। बेहतर यही होगा कि उनसे अपने मन की बात को जाहिर करें। काम के लिहाज से दिन अच्छा रहेगा, लेकिन आपकी मौज मस्ती का अंदाज काम में दिक्कतें पैदा कर सकता है। शत्रुओं से सावधान रहें। दांपत्य जीवन में कुछ तनाव रहेगा।

भाग्यशाली दिशा : उत्तर

भाग्यशाली संख्या : 3

भाग्यशाली रंग : लाल रंग

कन्या

आज आपको सरकारी कामों में कुछ लोगों से सहयोग मिलेगा, जिससे आपका काम समय पर पूरा होगा। आप घर पर ही किसी धार्मिक कार्य का आयोजन करने की सोच सकते है आपकोअपने कार्य में सफलता मिलेगी। साथ ही परिवार वालों का भी पूरा सहयोग प्राप्त होगा। आपको तरक्की के नए रास्ते खुले नज़र आयेंगे। प्रतियोगी परिक्षाओं की तैयारी कर रहे छात्रों को कोई गुड न्यूज मिल सकती है। शादी-शुदा के लिए आज का दिन बहुत अच्छा है।

भाग्यशाली दिशा : उत्तर पश्चिम

भाग्यशाली संख्या : 8

भाग्यशाली रंग : हल्का हरा

तुला

आप अपने और किसी के बीच काम पर बहुत सी गलतफहमियाँ देखेंगे, और यह पूरी तरह से ठीक है। हर किसी की राय आपके साथ मेल नहीं खाती है। इसीलिए उन पर अपनी राय और विचारों के लिए मजबूर करने के बजाय, यह सबसे अच्छा है कि आप अपनी राय अपने तक ही रखें और उन्हें अपने तक ही रहने दें। माता- पिता के पैर छुए, आपके सभी काम सफल होंगे।

भाग्यशाली दिशा : दक्षिणपूर्व

भाग्यशाली संख्या : 7

भाग्यशाली रंग : पीला रंग

वृश्चिक

आज आप कम समय में काम को पूरा करने की कोशिश में कामयाब होंगे। आपकी सामाजिक स्थिति में उन्नति और आपकी लोकप्रियता में बढ़ोतरी संभव है। दुष्टजन हानि पहुंचा सकते हैं। पुराना रोग उभर सकता है। बड़े खर्च होंगे। कर्ज लेना पड़ सकता है। सकारात्मक दृष्टिकोण रखने का प्रयास करें। यदि आर्थिक रूप से स्थिति अनुकूल नहीं है तो वह जल्द ही सामान्य हो जाएगी। भाई-बहनों के साथ रिश्ते बेहतर होंगे।

भाग्यशाली दिशा : दक्षिण

भाग्यशाली संख्या : 3

भाग्यशाली रंग : गेरू रंग

धनु

आपके लिए आज का दिन चुनौतियों से भरा रहेगा क्योंकि सेहत को लेकर आप थोड़े परेशान रहेंगे। परिवार का माहौल अच्छा रहेगा, लेकिन माताजी कुछ कड़वी बातें कर सकती हैं, इसलिए थोड़ा धैर्य रखें। काम के सिलसिले में बेहद अच्छे नतीजे मिलेंगे। आप का ध्यान आपके काम पर होगा। शादीशुदा जातकों को तनाव के बावजूद जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। जो लोग प्रेम जीवन में हैं, उनके लिए भी दिन अच्छा रहेगा।

भाग्यशाली दिशा : पश्चिम

भाग्यशाली संख्या : 5

भाग्यशाली रंग : गहरा हरा

मकर

आज आप अपने करियर के बारे में सोच-विचार करेंगे। किसी काम के लिए आप नए सिरे से शुरुआत कर सकते हैं। आज आप हर तरह के वाद-विवाद से दूर रहेंगे, तो आपके लिए बेहतर होगा। परिवार वालों के साथ प्रेम भाव बनाये रखने की कोशिश करेंगे, रिश्तों में मजबूती आयेगी। कहीं भी बहार जाने से बचें । सेहत का आज थोड़ा खास ख्याल रखें शनि स्तोत्र का पाठ करें, आपके साथ सब अच्छा होगा।

भाग्यशाली दिशा : पूर्वोत्तर

भाग्यशाली संख्या : 6

भाग्यशाली रंग : ग्रे रंग

कुंभ

आपकी राय आज किसी प्रियजन के साथ टकरा सकती है लेकिन यह आपको बहुत नीचे नहीं जाने देगा। हर कोई आपकी राय के समान नहीं हो सकता है इसीलिए कभी-कभी थोड़ा सा तर्क देना ठीक है। हालांकि सुनिश्चित करें कि आप इसे हाथ से निकलने नहीं देंगे। उनकी राय का सम्मान करें और वे आपका सम्मान करेंगे।

भाग्यशाली दिशा : दक्षिण

भाग्यशाली संख्या : 3

भाग्यशाली रंग : हल्का नीला

मीन

आज व्यापार के क्षेत्र में आपको अपार लाभ होगा। वित्तीय मोर्चे पर दिन वांछित परिणाम देगा। किसी की बातों पर अधिक भरोसा न करें। आय में निश्चितता रहेगी। व्यवसाय ठीक चलेगा। आलस्य हावी रहेगा। आय का एक अतिरिक्त स्रोत भी विकसित हो सकता है। भौतिक ऐश्वर्य के साधनों में बढ़ोतरी होगी। छोटी छोटी परेशानियों को नजरंदाज कर अपने लक्ष्य पर केंद्रित रहें।

भाग्यशाली दिशा : पूर्व

भाग्यशाली संख्या : 9

भाग्यशाली रंग : सफ़ेद रंग

Share this news:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *