अनूप मंडल पर तत्काल प्रतिबंध हेतु मैं स्वयं प्रयास करूंगा..देवेंद्र फडणवीस

💥 Big Breaking 💥
अनूप मंडल पर तत्काल प्रतिबंध हेतु मैं स्वयं प्रयास करूंगा..महावीर जैन कोचर, सहायक संपादक..Key Line Times

पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस

केंद्रीय गृह मंत्री अमितजी शाह से करेंगे विशेष मुलाकात.

अनूप मंडल की देशद्रोही एवं धर्म विरोधी गतिविधियां किसी भी परिस्थिति में सहन करने जैसी नहीं है! जैन धर्म और समाज के संदर्भ से किया जा रहा दुष्प्रचार तुरंत रोकना आवश्यक है। इस संगठन पर तत्काल प्रतिबंध लगने हेतु मैं स्वयं प्रयास करूंगा!

राष्ट्रीय जैन संगठन (RJS) के प्रतिनिधिमंडल ने आज मुंबई में महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के साथ मुलाकात की, उस समय उन्होंने उपरोक्त आश्वासन दिया!
RJS के समन्वयक ललित गांधी की अगवानीमे गए प्रतिनिधिमंडल ने जैन समाज के अग्रणी विधायक मंगलप्रभातजी लोढा के साथ फडणवीसजी से मुलाकात की! प्रतिनिधिमंडल में संदीप भंडारी, डी.सी.सोलंकी, महेंद्र जैन, ऋषभ मारु आदि गणमान्य सम्मिलित थे !

राष्ट्रीय जैन संगठन की ओर से अनूप मंडल की गतिविधियों के बारे में विस्तार पूर्वक जानकारी वाला प्रतिवेदन प्रस्तुत किया गया जिसे देखकर फडणवीसजी संतप्त हुए! उन्होंने इस मंडल पर प्रतिबंध हेतु हर संभव प्रयास तत्काल शुरू करने का निर्देश दिया! और जल्द ही केंद्रीय गृह मंत्री अमितजी शाह से जैन समाज के प्रतिनिधि मंडल के साथ विशेष बैठक करेंगे ऐसा आश्वासन दिया!!

राष्ट्रीय जैन संगठन द्वारा देशभर में ज्ञापन प्रस्तुतीकरण अभियान के तहत यह विशेष मुलाकात संपन्न हुई!! संपूर्ण भारत भर में जैन समाज ने अद्भुत एकता एवम उत्साह के साथ इस अभियान में भाग लेते हुए इस अभियान का ५०० ज्ञापन प्रस्तुतीकरण का उद्दिष्ट पूर्ण किया
ऐसी जानकारी ललित गांधी ने दी।

मुंबई दि.24/06/2021.

Share this news:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *