जानें आज 27 जून रविवार का अपना राशीफल..Key Line Times

वृष 
आज का दिन आपके लिए निराशाजनक सकता है। आप जो भी कार्य करेंगे उसमे थोड़ा विलंब होगा, जिसमें आपको निराशा हो सकती है। व्यापार में काम धंधा ज्यादा बेहतर नहीं होगा, लेकिन फिर भी आप अपने दैनिक खर्चे आसानी से निकालने में कामयाब रहेंगे। यदि आप किसी संपत्ति के विवाद को निपटाने की सोच रहे है,  तो उसमें आपके हाथ निराशा लग सकती है। घर परिवार के जनों के साथ बहसबाजी में नहीं उलझना है, लेकिन वह कोई राय दे तो उसको सुन ले और वह उपयोगी सिद्ध होगी।

मिथुन

मिथुन
आज का दिन आपके लिए कुछ परिणाम लेकर आएगा। आज आपको पूर्व में किए गए किसी कार्य की वजह से समाज में सम्मान प्राप्त हो सकता है, जिससे आपकी पद व प्रतिष्ठा में भी वृद्धि होगी। परिवार के वरिष्ठ सदस्यो के साथ  भविष्य की  योजनाओं पर भी विचार विमर्श कर सकते हैं। प्रेम जीवन जी रहे लोगों को आज अपने जीवनसाथी के साथ किसी बात को लेकर समझौता करना पड़ सकता है, लेकिन परेशान ना हो, उसमें आपको कुछ फायदा ही होगा। यदि आपके पास कुछ पुराने कर्ज हैं, तो आज आपको उनसे निजात मिल सकती है।

राशि

कर्क..
आज का दिन आपके लिए उन्नति के नए-नए मार्ग खोलेगा। व्यापार कर रहे लोगों को आज कुछ ऐसे आर्डर मिल सकते हैं या कोई बड़ी डील हाथ लग सकती है, जिससे उनको भरपूर लाभ प्राप्त होगा और आर्थिक स्थिति को मजबूती मिलेगी। राजनीतिक व सामाजिक क्षेत्र में में भी आज आपको अच्छी सफलता प्राप्त हो सकती है। रात्रि का समय आप अपने परिवार के सदस्यों के साथ बातचीत में व्यतीत करेंगे, कुछ घरेलू बातों को लेकर आपको मानसिक तनाव हो सकता है।

राशि

सिंह
आज का दिन आपके लिए किसी परीक्षा के परिणाम जैसा रहेगा। आप आज जिस भी कार्य को करने के लिए मेहनत करेंगे, जिसमें आपको सफलता प्राप्त होगी। यदि आपने अपने व्यापार में किसी को पार्टनर बनाया हुआ है, तो उनकी सलाह मानना आपके लिए लाभदायक सिद्ध होगा। यदि आज आपको अपने व्यापार व किसी आवश्यक कार्य के लिए यात्रा पर जाना पड़े, तो बहुत ही सोच विचार कर जाएं, अपना जरूरी सामान्य कागजात चेक करके जाएं।

राशि

कन्या  
आज का दिन आपके लिए आर्थिक दृष्टिकोण से उत्तम रहेगा। आज आपके ऑफिस में यदि किसी वजह से कुछ अडचन आ रही थी, तो अधिकारियों की कृपा से आज आपको उन से मुक्ति मिलेगी। किसी मित्र या रिश्तेदार से आज आपका मनमुटाव हो सकता है, इसलिए आपको वाद विवाद में पड़ने से बचना होगा। आज आप अपनी कार्य व्यवस्था को लेकर थोड़ा गंभीर तो रहेंगे, लेकिन इससे आपका मन थोड़ा अशांत हो सकता है। सायंकाल का समय आज आप अपने परिवार के छोटे बच्चों के साथ मौज मस्ती में व्यतीत करेंगे।

राशि

तुला
आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है। आज अपने बिजनेस में यदि आप किसी प्रोजेक्ट पर कार्य कर रहे हैं, तो वह आज पूरा हो सकता है और उससे आपको लाभ मिलना शुरू हो जाएगा। पारिवारिक बिजनेस में आज आपको काफी सावधानी बरतने की आवश्यकता है। आज आप अपने लंबे समय से रुके हुए कार्य को भी पूरा  करेंगे, इसमें आपको आलस बिल्कुल नहीं दिखाना है, नहीं तो यह आपको परेशानी दे सकता है। ससुराल पक्ष से भी आज आपको धन लाभ मिलता दिख रहा है।

राशि

वृश्चिक
आज का दिन आपके लिए खुशहाल रहने वाला है। दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा। आज आप अपने जीवन साथी से कुछ प्यार भरी बातें करेंगे, जिससे आपका रिश्ता और भी मजबूत होगा। परिवार के वरिष्ठ सदस्यों के साथ आज भविष्य में व्यापार संबंधी कुछ योजनाओं पर बातचीत कर सकते हैं। सायंकाल का समय आप अपने मित्रों के साथ हंसी मजाक में व्यतीत करेंगे। नौकरी कर रहे जातकों को आज अपना काम समय से पहले पूरा करना होगा, तभी उनके शत्रुओं का सिर नीचा होगा।

राशि

धनु  
आज का दिन आपकी आर्थिक स्थिति को मजबूती देगा। कार्यक्षेत्र में भी आज आपके सुझावों का स्वागत होगा। आज आप कुछ घरेलू चीजों की खरीदारी भी कर सकते हैं, इसमें खर्चा भी अधिक हो सकता है। सायंकाल का समय आप अपने परिवार के सदस्यों के साथ व्यतीत करेंगे। आज का दिन आपके व्यापार में कमी लेकर आएगा। आप व्यापार के कुछ नए कामों में भी रुकावट महसूस करेंगे। सायंकाल के समय  आप अपने व्यापार में बदलाव के लिए अनुमति ले सकते हैं।

राशि

मकर
आज का दिन आपके लिए फलदायक रहेगा। रात्रि के समय आप किसी विवाह या सामाजिक समारोह में सम्मिलित हो सकते हैं। व्यापार में आर्थिक स्थिति को मजबूती मिलेगी। किसी पुराने मित्र से आज आपकी मुलाकात हो सकती है और रूटीन के कामों में कुछ तब्दीली आ सकती है। दैनिक व्यापारियों की कमाई में बढ़ोतरी होगी, लेकिन इसके साथ खर्चे के बहाने भी मिल जाएंगे। यदि आज व्यापार के लिए आपको कोई यात्रा करनी पड़े, तो अवश्य करें क्योंकि इससे आपका धन अवश्य व्यय होगा।

राशि

कुंभ
आज आपको राजनीति के क्षेत्र में सफलता मिल सकती है और आज आपको किसी नए पद की प्राप्ति भी हो सकती है। व्यापार और कार्यक्षेत्र में अत्यधिक प्रगति होने से आप के विश्वास में वृद्धि होगी। व्यापार में आज किया गया निवेश भविष्य में अच्छा धन लाभ अवश्य होगा। सायंकाल के समय आप किसी धार्मिक व मांगलिक कार्यक्रम में भाग ले सकते हैं, इसमें आपका धन भी खर्च होगा। ससुराल पक्ष से आपको धन लाभ मिलता दिख रहा है।

राशि

मीन
आज का दिन आपकी सेहत के लिए कुछ उतार-चढ़ाव भरा रहेगा, जिस कारण  दिनचर्या व्यस्त हो सकती हैं। व्यवसाय में यदि कोई समस्या चल रही है,तो वह किसी वरिष्ठ व्यक्ति की सलाह से समाप्त होगी, इसमें विलंब होने के कारण निराशा हो सकती हैं। यदि आपकी कोई प्रिय वस्तु खोई हुई है, तो वह आज आपको प्राप्त हो सकती हैं, जिससे आपके मन में प्रसन्नता होगी। सायंकाल का समय आप किसी से किए हुए वादों को पूरा करने की पूरी कोशिश करेंगे।

corona vaccine

भारतीय तैराक साजन प्रकाश

छात्रों के अच्छे प्रदर्शन की गारंटी है वेदान्तु का वीआईपी (VIP) प्रोग्राम, जानिए क्यों है खास

Share this news:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *