जानें आज 9 जौलाई शुक्रवार का अपना राशीफल, गाजियाबाद के प्रसिद्ध ज्योतिषाचार्य पंडित नरेश शर्मा, Key Line Times

पंचांग
09 – 07 – 2021(शुक्रवार)
सूर्योदय :05.51 am
सूर्यास्त :07.12 pm
सूर्य राशि :मिथुन
चन्द्रोदय :04.52 am
चंद्रास्त :06.56 am
चन्द्र राशि :मिथुन
विक्रम सम्वत :विक्रम संवत 2078
अमांत महीना :ज्येष्ठ 29
पूर्णिमांत महीना :आषाढ़ 15
पक्ष :कृष्ण अमावस्या
तिथि :चतुर्दशी 5.16 am तक, बाद में अमावस्या
नक्षत्र :आद्रा 11.14 pm तक, बाद में पुनर्वसु
योग :ध्रुव 4.45 pm तक, बाद में व्याघात
करण :चतुष्पद 6:05 pm तक, बाद में नाग
राहु काल :11.14 am – 12.34 pm
दिन शुक्रवार
आज का राशिफल 09-07-2021

मेष

आज आपके सहकर्मी समूह के मध्य आपकी लोकप्रियता में वृद्धि हो सकती है। व्यावसायिक रूप से चीजें सुचारू रहेंगी और आपको अच्छी प्रगति प्राप्त होगी। आपकी आमदनी बढ़ेगी और आपको आर्थिक लाभ प्राप्त करने के नवीन रास्ते भी मिलेंगे। भाई-बहनों और बड़ों के साथ संबंध सौहार्दपूर्ण और प्रेमपूर्ण रहेंगे। परिवार के सदस्यों के साथ छोटी यात्राओं या भ्रमण की योजना बन सकती है। आपका पारिवारिक-जीवन आनंदमय और खुशहाल रहेगा।

भाग्यशाली दिशा : उत्तर

भाग्यशाली संख्या : 9

भाग्यशाली रंग : लाल रंग

वृष

आज का दिन बहुत अच्छा रहने वाला है। आज आपके पहले किये गये प्रयासों का पॉजिटिव रिजल्ट मिलेगा। इस राशि के बिजनेसमैन को थोडी ज्यादा मेहनत करने की जरुरत है। आज आपका दिन परिवार वालो के साथ बितेगा। जिससें परिवार का माहौल खुशनुमा रहेगा।। छात्रों के लिये आज का दिन ठीक है। आज आपको कुछ अच्छा सिखने को मिलेगा। जिससें करने में आपको टीचर से पूरा सहयोग मिलेगा। शारीरिक दृष्टि से आज आपकी सेहत फिट रहेगी। लवमेट आज अपने दिल की बात अपने साथी से कहेंगे।

भाग्यशाली दिशा : पश्चिम

भाग्यशाली संख्या : 1

भाग्यशाली रंग : हल्का पीला

मिथुन

आज परिवार में आवश्यक विषयों पर चर्चा होगी। माता का आरोग्य अच्छा रहेगा। बिजनेस में बढ़ोतरी के लिये नए मौके मिल सकते हैं। दूसरों के जरिये कुछ नए मौके आपको मिल सकते हैं। जीवनसाथी से प्यार और सहयोग मिलेगा। पति-पत्नी के बीच आपसी तालमेल बना रहेगा। भाइयों का सहयोग मिलेगा। संतानो की और से शुभ समाचार मिलेंगे। मित्रों के साथ भेट आनंददायी होगी। धार्मिक परोपकार का कार्य आप करेंगे।

भाग्यशाली दिशा : दक्षिण पश्चिम

भाग्यशाली संख्या : 5

भाग्यशाली रंग : हल्का भूरा

कर्क

स्वास्थ्य के सन्दर्भ में आप कुछ पुरानी बीमारियों से प्रभावित हो सकते हैं। पेट से संबंधित समस्याएं आपको बीमार कर सकती है। आर्थिक संदर्भ में धन की रुकावट के आपके असंतोषजनक का कारण हो सकती है। कार्यस्थल पर प्रतिबद्धताओं को पूरा करने के लिए आपको कृतसंकल्प रहने की आवश्यकता है। एक एजेंट के रूप में, प्रॉपर्टी-डीलर, सर्वेक्षक, कर-सलाहकार या औद्योगिक सलाहकार के रूप में आप अतिरिक्त आय अर्जित कर सकते हैं। काम के दबाव का सामना करने के लिए परिवार के सदस्यों के साथv अपनी दिनचर्या से छुट्टी या ब्रेक का आनंद लें।

भाग्यशाली दिशा : उत्तर

भाग्यशाली संख्या : 6

भाग्यशाली रंग : हल्का हरा

सिंह

आज का दिन बेहतरीन रहने वाला है। जो भी काम आपके लिए खास हैं, उसे आज पहले पूरा करने की कोशिश करें। इस राशि के छात्रों को कम मेहनत करने से भी सफलता हासिल हो सकती है। विवाहित आज पार्ट्नर की भावनाओं को समझे और उनकी मन की बात जानने की कोशिश करें, रिश्तों में मधुरता बढेगी। अगर आपके पास किसी निजी समस्या से परेशान चल रहे हैं तो, आपको उससे निजात के लिये कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है। जिससे आपकी मुश्किल आसान हो सकती है।

भाग्यशाली दिशा : पश्चिम

भाग्यशाली संख्या : 5

भाग्यशाली रंग : हल्का नीला

कन्या

आज जल्दबाजी में फैसले न करें, ताकि जिन्दगी में आगे आपको पछताना न पड़े। दिन चढ़ने पर वित्तीय तौर पर सुधार आएगा। आपके जीवन-साथी की सेहत चिंता का सबब बन सकती है और उसे चिकित्सकीय देखरेख की ज़रूरत है। आपकी मेहनत बेकार नहीं जाएगी। प्रॉफिट बनाने के लिए आपको विदेश में किसी के साथ पार्टनरशिप में काम करने की जरूरत है। दूसरे को खुश करने के लिए खुद को तनाव से न थकाएँ। व्यापारीजनों के व्यापार में वृद्धि होगी।

भाग्यशाली दिशा : उत्तर

भाग्यशाली संख्या : 7

भाग्यशाली रंग : भूरा रंग

तुला

आज आपको विभिन्न स्रोतों से लाभ प्राप्त हो सकता है। आपकी कुछ महत्वाकांक्षाएं पूरी हो सकती हैं और आपके पास नए अधिग्रहण हो सकते हैं, जो आपके आराम में शामिल होंगे। आप एक समृद्ध और सुखी पारिवारिक जीवन जिएंगे, परिवार में उत्सव हो सकता है। आपके बच्चों का प्रदर्शन आपके मन में गर्व और खुशी की भावना पैदा करेगा। आप अपने घर के निर्माण के लिए अथवा कुछ नवीकरण करने के लिए अत्यधिक धन व्यय कर सकते हैं। आपकी माँ कुछ छोटी बीमारियों से पीड़ित हो सकती है।

भाग्यशाली दिशा : दक्षिण

भाग्यशाली संख्या : 6

भाग्यशाली रंग : सफ़ेद रंग

वृश्चिक

आज का दिन मिला-जुला रहने वाला है। कोर्ट-कचहरी के मामलें अटक सकते है। कुछ लोगों का व्यवहार आज आपकी समझ से बाहर रहेगा। जरुरत पड़ने पर साथ के कुछ लोग आपकी मदद नहीं करेंगे। ऐसी स्थितियों में जीवनसाथी का सहयोग प्राप्त होगा। बच्चों का समय घर पर दादा दादी के साथ बितेगा, और उनसे कुछ बातें करेंगे। आर्थिक स्थिति सामान्य रहेगी। घर का माहौल खुशनुमा रहेगा। अचानक धनलाभ होने से आर्थिक स्थिति में सुधार आयेगा।

भाग्यशाली दिशा : पूर्व

भाग्यशाली संख्या : 9

भाग्यशाली रंग : नारंगी रंग

धनु

धन संपत्ति-मान सम्मान के अधिकारी बनेंगे। जल्दबाजी में निवेश न करें। घर की साज-सज्जा में फेरबदल करेंगे। ऑफिस में आज उत्साहजनक स्थिति बन सकती है। कामकाज में आपका पूरा मन लगेगा। आसपास किसी जगह पर यात्रा के योग बन रहे हैं। आज कार्यालय में सबकुछ आपके पक्ष में रहेगा। दिन चढ़ने पर वित्तीय तौर पर सुधार आएगा। घूमने का प्लान बन सकता है, बिंदास होकर इस ट्रिप का हिस्सा बनें।

भाग्यशाली दिशा : पश्चिम

भाग्यशाली संख्या : 3

भाग्यशाली रंग : पीला रंग

मकर

यदि आप व्यावसायिक सन्दर्भ में निर्यात या आयात से संबंधित हैं। तो आकस्मिक विदेशी यात्रा हो सकती है। यह आपके लिए बेहद फायदेमंद भी साबित होगी। भागीदारों के लिए व्यवसाय विस्तार के संदर्भ में नई साझेदारी फायदेमंद होगी। नए संपर्क आपके लिए उपयोगी होंगे। छात्र अपनी मेहनत के आधार पर बहुत अच्छे परिणाम प्राप्त करेंगे। जो परियोजनाएं लंबे समय से लंबित थी, वे अब प्रगति करेंगी। आपको अपने परिवार से बहुत सारा प्यार और स्नेह मिलेगा। बच्चों से संबंधित समस्याओं का समाधान मिल जाएगा।

भाग्यशाली दिशा : दक्षिण

भाग्यशाली संख्या : 8

भाग्यशाली रंग : नीला रंग

कुंभ

आज का दिन समान्य रहेगा। सेहत को लेकर आप थोड़े चिंतित हो सकते हैं। इस राशि के व्यापारी वर्ग के लोगों को फायदा होने के योग बन रहे है। साथ ही कार्य क्षेत्र में बढ़ोत्तरी भी होगी। आज आप कोई बड़ा फैसला ले सकते है। दाम्पत्य जीवन में खुशियाँ आयेंगी। लवमेटस के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है। आज आपके सेहत में सुधार आयेगा। छात्रों को उनके मेहनत के अनुरूप सफलता मिलेगी। आज आप ऑफिस का कार्य समय पर पूरा करने में सफल होंगे।

भाग्यशाली दिशा : उत्तर

भाग्यशाली संख्या : 2

भाग्यशाली रंग : सफ़ेद रंग

मीन

आज आपका सबसे बड़ा सपना हकीकत में बदल सकता है। लेकिन अपने उत्साह को काबू में रखें, क्योंकि ज़्यादा खुशी भी परेशानी का सबब बन सकती है। छोटे-छोटे मामलों को लेकर हुए आपके आपसी झगड़े आज आपके वैवाहिक जीवन में कटुता को बढ़ा सकते हैं। आज आपको अपनी लव लाइफ के बारे में कोई फैसला करना पड़ सकता हैछोटी बातों पर किसी से उलझकर समय व्यर्थ ना करें।

भाग्यशाली दिशा : दक्षिण

भाग्यशाली संख्या : 4

भाग्यशाली रंग : बैंगनी रंग

Share this news:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *