जानें आज 26 जौलाई सोमवार का अपना राशीफल, गाजियाबाद के प्रसिद्ध ज्योतिषाचार्य पंडित नरेश शर्मा जी द्वारा,Key Line Times के माध्यम से

पंचांग
26 – 07 – 2021(सोमवार)
सूर्योदय :05.58 am
सूर्यास्त :07.08 pm
सूर्य राशि :कर्क
चन्द्रोदय :09.15 pm
चंद्रास्त :08.53 am
चन्द्र राशि :कुंभ
विक्रम सम्वत :विक्रम संवत 2078
अमांत महीना :आषाढ़ 16
पूर्णिमांत महीना :श्रावण 2
पक्ष :कृष्ण 3
तिथि :द्वितीया 4.04 am तक, बाद में तृतीया
नक्षत्र :धनिष्ठा 10.26 am तक, बाद में शतभिषा
योग :सौभाग्य 10.39 pm तक, बाद में शोभन
करण :वणिज 3:24 pm तक, बाद में विष्टि
राहु काल :8.31 am – 9.52 am
दिन सोमवार
आज का राशिफल 26-07-2021

मेष

चिकित्सा और व्यर्थ के खर्चों में वृद्धि से आपकी चिंताएं बढ़ सकती हैं। आपके दुश्मन आपके खिलाफ गुप्त रूप से काम कर सकते हैं और आपको परेशानी दे सकते हैं। आप एक आकस्मिक घटना के परिणामस्वरूप चोटिल हो सकते हैं और पेशे के संबंध में यात्राएं फलहीन रह सकती हैं। अच्छे पक्ष पर, आप धार्मिक प्रथाओं और ध्यान में पहल करेंगे।

भाग्यशाली दिशा : उत्तर

भाग्यशाली संख्या : 9

भाग्यशाली रंग : लाल रंग

वृष

आज आपका दिन फेवरेबल रहेगा। ऑफिस में आपके कार्यों की प्रशंसा होगी। बचपन के किसी मित्र से आपकी मुलाकात होगी। दोस्त के साथ कहीं घूमने की प्लानिंग करेंगे। आपका मन प्रसन्न रहेगा। धैर्य पूर्वक किसी कार्य पर किया गया विचार बहुत फलदायी रहेगा। सोचे हुए कार्य पूरे होंगे। बिजनेस में कई नए मौके आपको मिलेंगे। अपने पार्टनर के साथ बेहतर पल बितायेंगे। साथ ही किसी रेस्टोरेंट में लंच करने भी जा सकते हैं। बहते जल में तिल प्रवाहित करें, सफलता आपके कदम चूमेगी।

भाग्यशाली दिशा : उत्तर पूर्व

भाग्यशाली संख्या : 7

भाग्यशाली रंग : नारंगी रंग

मिथुन

आपको अपने साथी के साथ बैठकर अपने संबंधों के विभिन्न आयामों के बारे में बात करने की आवश्यकता है। जिसके साथ आप असहज महसूस कर रहे हैं। आज कहीं सुंदर प्राकृतिक सौंदर्य के दामन का आनन्द उठाएंगे। विद्यार्थियों के लिए समय मध्यम है। आपका रोमांटिक अंदाज दाम्पत्य जीवन को प्यार से भर देगा। समाज में मान सम्मान बढ़ेगा। संबंध फूलों की भांति खिलेंगे एवं सौहार्द की खुशबू फैलाएंगे। बिगड़े हुए रिश्ते पुनः सुलझ सकते हैं।

भाग्यशाली दिशा : उत्तर

भाग्यशाली संख्या : 2

भाग्यशाली रंग : हल्का हरा

कर्क

साहित्य, कला, लेखन, संगीत, फिल्मों या खेल जैसे रचनात्मक क्षेत्रों से जुड़े लोगों को अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करने के अवसर मिलेंगे और आकर्षक सौदे हाथ लग सकते हैं। आप स्वयं के लिए यश एव कीर्ति भी अर्जित कर पाएंगे। आपके काम और व्यवसाय में सकारात्मक विकास होगा। अगर आप नौकरी या व्यवसाय बदलना चाहते हैं, तो आपको सफलता मिलेगी। आप आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों की ओर आकर्षित होंगे। पारिवारिक जीवन खुशहाल रहेगा और बच्चे आप पर गर्व करेंगे।

भाग्यशाली दिशा : दक्षिण

भाग्यशाली संख्या : 8

भाग्यशाली रंग : गुलाबी रंग

सिंह

आज आपका दिन सामान्य रहेगा। आप सामाजिक कार्यों में रुचि ले सकते हैं। कार्यस्थल पर किसी सहयोगी से वाद-विवाद की स्थिति बन सकती है। किसी से बिना वजह आपको उलझने से बचना चाहिए। परिवार वालों के साथ किसी धार्मिक स्थल की यात्रा पर जा सकते हैं। आपको कोई नया काम सिखने का अवसर मिल सकता है। कोई व्यक्ति आपकी योजनाओं को बिगाड़ने की कोशिश कर सकता है। आपको सावधान रहने की जरूरत है। कोर्ट- कचहरी के मामलों में भाग-दौड़ की संभावना है। लक्ष्मी माँ के आगे घी का दीपक जलाएं, आपकी सभी समस्याएं दूर होंगी।

भाग्यशाली दिशा : पूर्व

भाग्यशाली संख्या : 9

भाग्यशाली रंग : भूरा रंग

कन्या

आज विदेश जाने के विषय में कोई विचार बना सकते हैं। संभव हो सके तो अचल संपत्ति के विषय में आज चर्चा टाल दें। रात्रि में कुछ लोगों पर धन खर्चा करना पड़ सकता है। रोजी व रोजगार में किया गया निवेश लाभप्रद रहेगा। कुछ लोगों के जीवन में नये अवसर आएंगे जिन्हे नजरअंदाज न करें अन्यथा बाद में आत्मग्लानि होगी। आपके स्वभाव की सबसे खास बात संतुलित रहना है। इस वजह से आपके कुछ खास काम भी आज पूरे हो सकते हैं।

भाग्यशाली दिशा : पश्चिम

भाग्यशाली संख्या : 6

भाग्यशाली रंग : हल्का रंग

तुला

आज का दिन आप में से अधिकतर के लिए शुभ परिणामदायक रहेगा। सामाजिक कार्य या राजनीति से जुड़े लोग कुछ महत्वपूर्ण उपलब्धि हासिल करेंगे। आप में से कुछ नवीन संपर्क स्थापित कर पाएंगे। रचनात्मक क्षेत्रों में आप असाधारण रूप से अच्छा करेंगे। परीक्षा या प्रतियोगिता के माध्यम से नौकरी की तलाश करने वालों को शुभ परिणाम प्राप्त होंगे। कोर्ट में लंबित कोई संपत्ति संबंधी मामला आपके पक्ष में जाएगा। घरेलू वातावरण अच्छा रहेगा और आपका स्वास्थ्य भी बढ़िया रहेगा।

भाग्यशाली दिशा : पूर्व

भाग्यशाली संख्या : 2

भाग्यशाली रंग : मोर नीला

वृश्चिक

आज आपको किसी शुभ समाचार की प्राप्ति हो सकती है। आपके मन में किसी की मदद करने का भाव आ सकता है। आपकी रचनात्मक प्रतिभा खुलकर सामने आ सकती है। आपकी आर्थिक स्थिति बेहतर रहेगी। आप किसी धार्मिक यात्रा की योजना बना सकते हैं। आप खुद को सेहतमंद महसूस करेंगे। समाज में आपका मान-सम्मान बढ़ेगा। आगे बढ़ने के आपको नए मौके मिल सकते हैं। आज आप जिससे भी बात करेंगे, उसे अपनी राय से सहमत कर सकते हैं। मंदिर में फल दान करें, धन में वृद्धि होगी।

भाग्यशाली दिशा : दक्षिण

भाग्यशाली संख्या : 1

भाग्यशाली रंग : नारंगी रंग

धनु

आज धनु राशि वालों को प्रत्येक कार्य में संभलकर आगे बढ़ने की जरूरत है। नौकरी पेशावालों की पदोन्नति की संभावनाएं हैं। आपका साथी आपके विचारों के प्रति ग्रहणशील होगा। अपने पार्टनर के साथ मिलकर आप अपने संसाधनों को एकजुट करने में सफल रहेंगे। जीवन के प्रति गंभीरता को बनाये रखने की जरुरत है। कार्य क्षेत्र में सहकर्मियों का आपको सहयोग मिल सकता है। रात्रि में आपको कोई तोहफा या सरप्राइज मिल सकता है।

भाग्यशाली दिशा : उत्तर

भाग्यशाली संख्या : 6

भाग्यशाली रंग : बैंगनी रंग

मकर

जीवनसाथी की ख़राब सेहत की वजह से घर में ख़ुशियों की कमी आएगी। आप चिड़चिड़े महसूस करेंगे, किन्तु आपको शांत और संयम रखने की ज़रूरत है। जल्द ही सब ठीक हो जाएगा। आपके बच्चे आपका ध्यान रखेंगे। आपको दफ़्तर में आपके सहयोगियों का सहयोग मिलेगा। वरिष्ठ आपके काम को सराहेंगे। वित्तीय फैसले लेने के लिए यह बहुत अच्छा वक़्त है। प्रेम प्रसंग के मामले में आज का दिन अनुकूलता लिए हुए है। खास कर वो लोग जो समाज की मर्यादाओ को अधिक महत्त्व नहीं देते उनके दोनो हाथों में लड्डू होने जैसी स्थिति रहने वाली है। शुरुआती दिनों में आप धन खर्च आज आप धन व्यय कर जीवन का आनंद तलाशने की कोशिश में रहेंगे।

भाग्यशाली दिशा : दक्षिण

भाग्यशाली संख्या : 5

भाग्यशाली रंग : हल्का हरा

कुंभ

आज आपका दिन शानदार रहेगा। रूका हुआ धन वापस मिल जायेगा। आपके अधूरे काम आसानी से पूरे होंगे। व्यापार में साझेदारी से आपको लाभ होगा। लवमेट का पूरा सहयोग मिलेगा। समाज के कार्यों में आप आगे रहेंगे। योजनाबद्ध तरीके से काम करने से आपको लाभ की प्राप्ति होगी। आपकी यात्रा सुखद रहेगी। आपके काम से सभी लोग प्रसन्न रहेंगे। स्टूडेंट्स को पढ़ाई-लिखाई में साथियों से मदद मिलेगी। आपका दाम्पत्य जीवन ख़ुशी से भरा रहेगा। ॐ नम: शिवाय – इस मंत्र का 11 बार जप करें, आपके सभी काम बनेंगे।

भाग्यशाली दिशा : पूर्व

भाग्यशाली संख्या : 7

भाग्यशाली रंग : नारंगी रंग

मीन

आज अनुचित स्थान पर पूंजी-निवेश ना करें। आपकी परेशानी बढ़ने की भी संभावना है। दिनभर संभलकर रहना होगा। घर-परिवार की चिंता बढ़ सकती है। कामकाज में नए बदलाव करने से बचना होगा। उच्चाधिकारियों की शुभदृष्टि आपको बिजनेस में लाभ प्राप्त करवाएगी। संतांन पक्ष की ओर से चिंताएं दूर होंगी। वैवाहिक जीवन आनंद पूर्वक बीतेगा। किसी भी काम में लापरवाही न बरतें। अविवाहितों के जीवन में प्रेम का प्रवेश हो सकता है।

भाग्यशाली दिशा : उत्तर

भाग्यशाली संख्या : 3

भाग्यशाली रंग : सफ़ेद रंग

Share this news:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *