तेरापंथ भवन मे प्रेक्षा सेंटर के बैनर का आयोजन… Surendra Munot, Associate Editor All India, Key Line Times

बुधवार को तेरापंथ भवन में प.वंदनीय साध्वी श्री लब्धि श्री के मुखारविंद से मंगल पाठ और आशीर्वाद से प्रेक्षा सेंटर का जो बैनर केन्द्र से आया था उसका आनावरण किया। उपस्थिति महिला मंडल की पुर्वाध्यक्षा ने भी शुभ कामनाएँ दी।
आज गुरुवार दी २९ जुलाई को प्रेक्षाध्यान केंद्र 301/B,घौड दौड़ रोड का विधिवत उद्घघाटन हुआ। कार्यक्रम का शुभारम्भ नमस्कार महामंत्र से हुआ।
प्रेक्षा प्रशिक्षकों ने प्रेक्षागीत से मंगलाचरण किया।
संध्या रायसोनी ने अर्हम की वंदना करवाई और स्वागत भाषण दिया।
बैनर का अनावरण सभा के मैनेजिंग ट्रस्टी श्री. बालचंदजी बेताला ,सभाध्यक्ष श्री.हरीशजी कावड़िया, वरिष्ठ प्रेक्षा प्रशिक्षक श्री गौतमजी गादिया और संध्या के सासूजी के हस्त से हुआ।
बेतालाजी ने कहा की कल ही घौड दौड़ रोड का व्हाट्सएप ग्रुप बना और आज ही घौड दौड़ रोड पर प्रेक्षाध्यान केंद्र का शुभारंभ हुआ यह सुंदर योग है और शुभकामनाए प्रेषित की।
सभा अध्यक्ष हरीशजी ने कहा गौतमजी और अलकाजी में काम करने का जुनून है जिससे सूरत में प्रेक्षाध्यान का अच्छा काम हो रहा है और बहुत प्रेक्षावाहिनी भी हुई हैं।अलकाजी १००प्रेक्षा सेंटर सूरत में शुरु करने के लिए सभा और सबका साथ चाहिए ऐसा कहा था।
जिनमें जोश और उत्साह है हरीशजी ने कहा १०० अधिक सेंटर बनेंगे। २/३ जगह भी उन्होंने बताई।संध्याजी सूरत ज्ञानशाला की एक्टिव प्रशिशिका है जिन्होंने ज्ञानशाला को नए नए आयामों से सेवा देती है।उनका अभिनंदन किया।सभी को सहयोग देने की बात की और प्रेक्षाध्यान केंद्र की और शाखाएं खोली जाने के लिए संपूर्ण सहकार्य रहेगा यह विश्वास भी दिलाया।
रेणुजी बेद ने ध्यान का प्रयोग करवाया।
गौतमजी गादिया ने मंगल भावना करवाई।
आभार संध्या ने वित्त किया।
प्रेक्षा प्रशिक्षक लेवल 2की टॉपर श्वेताजी रामपुरिया भी उपस्थित थी।
कार्य क्रम का कुशल संचालन अलका सांखला ने किया ।विश्व शांति प्रार्थना और मंगल संकल्प करवाये। जल्द ही दूसरा प्रेक्षा केन्द्र शुरु करेंगे इस सकारात्मक भाव से बहुत उत्साह और आनंदमय वातावरण में कार्यक्रम का समापन हुआ।

Share this news:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *