जानें आज 27 अगस्त शुक्रवार का अपना राशीफल, गाजियाबाद के प्रसिद्ध ज्योतिषाचार्य पंडित नरेश शर्मा जी द्वारा,Key Line Times के माध्यम से

पंचांग
27 – 08 – 2021(शुक्रवार)
सूर्योदय :06.11 am
सूर्यास्त :06.45 pm
सूर्य राशि :सिंह
चन्द्रोदय :10.01 pm
चंद्रास्त :11.07 am
चन्द्र राशि :मेष
विक्रम सम्वत :विक्रम संवत 2078
अमांत महीना :श्रावण 19
पूर्णिमांत महीना :भाद्रपद 5
पक्ष :कृष्ण 5
तिथि :पंचमी 6.49 pm तक, बाद में षष्ठी
नक्षत्र :अश्विनी
योग :गण्ड 5.25 am तक, बाद में वृद्धि
करण :तैतिल 6:49 pm तक, बाद में गर
राहु काल :11.14 am – 12.34 pm

दिन शुक्रवार
आज का राशिफल 27-08-2021

मेष

आज कुछ मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है। समय पर ढंग से चीजों को पूरा करने के लिए अतिरिक्त प्रयास करना होगा। जल्दबाजी में निर्णय न लें और जोखिम से बचें। आपका स्वास्थ्य या आपका कोई करीबी आपको थोड़ा परेशान कर सकता है इसलिए व्यायाम करें। यात्रा बहुत सार्थक रहेगी। मित्र और शुभचिंतक आपका समर्थन करेंगे। अचानक से कहीं से पैसा मिल सकता है और यह आपकी बचत में जा सकता है।

भाग्यशाली दिशा : उत्तर

भाग्यशाली संख्या : 1

भाग्यशाली रंग : लाल रंग

वृष

आप परिवार के साथ बेहतर टाइम स्पेंड करेंगे। इस राशि के जो लोग मार्केटिंग से जुड़े हुए हैं, उन्हें आज तरक्की का कोई मौका हाथ लग सकता है। लिहाज़ा ध्यान रखें ऐसा अगर कोई मौका आए तो हाथ ना जानें दें। आज किसी बड़ों की मदद करने से आप राहत महसूस करेंगे। वहीं कार्यक्षेत्र में सब कुछ स्मूदली चलेगा। आर्थिक मामलों में आपकों फायदा मिलने की संभावना है। वहीं आपके खुशनुमा व्यवहार से घर में रौनक का माहौल बना रहेगा।। माता-पिता का आशीर्वाद लें, घर का माहौल खुशनुमा बना रहेगा।

भाग्यशाली दिशा : पूर्व

भाग्यशाली संख्या : 5

भाग्यशाली रंग : हल्का लाल

मिथुन

आज आपको रोजगार के क्षेत्र में सफलता मिलने के योग बन रहे हैं। इनके घर में सुख शांति का माहौल बना रहेगा। ख़याली पुलाव पकाने में वक़्त ज़ाया न करें। सार्थक कामों में लगाने के लिए अपनी ऊर्जा बचाकर रखें। आर्थिक लाभ ले सकेंगे। सुख और आनंद की प्राप्ति होगी। आपके ख़र्चों में बढ़ोतरी होगी, जो आपके लिए परेशानी का सबब साबित हो सकती है। किसी गलत फैसले के कारण धन हानि के योग बन रहे हैं, सावधान रहें।

भाग्यशाली दिशा : दक्षिण

भाग्यशाली संख्या : 6

भाग्यशाली रंग : हल्का हरा

कर्क

पुराने किए हुए कामों से फायदा हो सकता है। पुराना दोस्त भी अचानक काम आ सकता है। किसी धार्मिक यात्रा की योजना बना सकते हैं। जो भी काम आपके लिए खास हैं, वो आज ही निपटा लें। शांति से दिन बीतेगा। आपकी मेहनत कम हो सकती है। कोई निजी समस्या है, तो आपको उससे संबंधित महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है। पैसों के क्षेत्र में कुछ नई पहल आप कर सकते हैं। आपको हर कोशिश में अपने जीवनसाथी का साथ मिल सकता है।

भाग्यशाली दिशा : पश्चिम

भाग्यशाली संख्या : 4

भाग्यशाली रंग : बैंगनी रंग

सिंह

प्रेम संबंधों के लिए समय उपयुक्त नहीं है। भावनाओं में ना बहें और किसी पर इतना भी भरोसा ना करें कि वह आगे चलकर आपके लिए मुसीबत बन जाये। समय कमज़ोर चल रहा है अतः धैर्य और संयम के साथ अपने कार्यों में निरंतरता बनाये रखें। नए और बड़े निवेश से बचें। वैवाहिक जीवन में कुछ परेशानियां उत्पन्न हो सकती है परन्तु यह अल्पकालिक है अतः स्वविवेक से काम लें और क्रोध में आकर संबंधों को ख़राब ना करें। पिता से सम्बन्ध यदि किसी भी कारण से बिगड़े हुए हों तो उसे सुधारें।

भाग्यशाली दिशा : पश्चिम

भाग्यशाली संख्या : 1

भाग्यशाली रंग : नारंगी रंग

कन्या

आज आप खुद को एनर्जी से भरा हुआ महसूस करेंगे इसलिए आज आप जिस भी काम को करेंगे, वो समय से पूरा हो जायेगा। आप अपने आत्मविश्वास में बढ़ोतरी महसूस करेंगे। आपकी आमदनी में बढ़ोतरी होने के आसार हैं। किसी जरूरी कामकाज से आपको शहर से बाहर यात्रा करनी पड़ सकती है। आपको जीवनसाथी का हर तरह से पूरा-पूरा सहयोग मिलेगा। इस राशि के प्राइवेट जॉब करने वाले लोगों के लिए आज का दिन फायदेमंद है। किसी अहम मामले में सीनियर्स के साथ आपकी बातचीत हो सकती है। छात्रों की बातकरें तो कन्या राशि वाले छात्र आज पढ़ाई-लिखाई में पूरी रूचि लेंगे। कन्या के पैर छूकर आशीर्वाद लें, काम में सफलता मिलेगी।

भाग्यशाली दिशा : दक्षिण

भाग्यशाली संख्या : 2

भाग्यशाली रंग : सफ़ेद रंग

तुला

आयात-निर्यात के कारोबार में अच्छे लाभ की संभावना है। अगर आप विदेशों में नौकरी के लिए आवेदन करना चाहते हैं, तो आज का दिन अच्छा है। छुपे हुए दुश्मन आपके बारे में अफ़वाहें फैलाने के लिए अधीर होंगे। अध्ययन और कला से जुडे लोग सम्मानित होंगे। आज आपको धन का कुछ नुकसान होने का संकेत हैं। अगर आप पढ़ाई करते हैं तो आज कुछ परेशानियां आपके सामने आ सकती हैं। कानूनी मामलों में व्यस्त रहेंगे। किसी कानूनी मामले में लाभ हो सकता है।

भाग्यशाली दिशा : पूर्व

भाग्यशाली संख्या : 9

भाग्यशाली रंग : लाल रंग

वृश्चिक

आज कोई अनबन या उलझा हुआ मामला सुलझाने की कोशिश कर सकते हैं। इसमें सफलता मिलने के भी योग हैं। पुरानी बातें छोड़कर आगे बढ़ने की कोशिश करें। कोई ऐसी बात या परिस्थिति आपके सामने आ सकती है जिससे आपकी सोच बदल जाएगी। यहबदलाव आपके लिए शुभ रहेगा। आपके लिए दिन सकारात्मक हो सकता है। पैसों का फायदा होने और कार्यक्षेत्र में कोई उपलब्धि आपके नाम होने की भी संभावना बन रही है।

भाग्यशाली दिशा : उत्तर

भाग्यशाली संख्या : 8

भाग्यशाली रंग : गहरा नीला

धनु

आज व्यवसायिक सन्दर्भ में कुछ परेशानियां रह सकती हैं। किन्तु आमदनी में बढोत्तरी संभव है। वैवाहिक जीवन सुखद एवम् अनुकूल रहेगा। पारिवारिक जीवन सुखद रहेगा। संतान या प्रेम संबंध को लेकर चली आ रही समस्या दूर होगी। माता पिता और गुरूजनों से संबंध मधुर रहेंगे। आपका दिमाग धार्मिक क्रियाकलापों एवम् जीवन संबंधी उच्च दर्शन की ओर भी आकृष्ट हो सकता है।

भाग्यशाली दिशा : दक्षिण

भाग्यशाली संख्या : 4

भाग्यशाली रंग : ग्रे रंग

मकर

आज ऑफिस में सीनियर से अपने व्यवहार में थोड़ी सावधानी रखनी चाहिए। आज आपको धन लाभ के नए सोर्स मिल सकते हैं। साथ ही आज आप परिवार वालों के साथ गुड टाइम स्पेंड करेंगे। आज बचपन के किसी दोस्त से भी आपकी मुलाकात हो सकती है जिनके साथ आप मूवी देखने का प्लान भी बना सकते हैं। हालांकि दिनभर बिजी रहनेके चलते आपको शाम के समय आलस्य महसूस हो सकता है। जिससे किसी से आपका वाद विवाद भी हो सकता है इससे बचने की आपको कोशिश करनी चाहिए। सूर्यदेव को नमस्कार करें, घर के सुख-सौभाग्य में वृद्धि होगी।

भाग्यशाली दिशा : पूर्व

भाग्यशाली संख्या : 7

भाग्यशाली रंग : भूरा रंग

कुंभ

प्रेम के नज़रिए से आज का दिन आपके लिए ख़ुशियों से भरा रहेगा। अगर आप ख़ुद को अभिव्यक्त करने पर ज़ोर देंगे, तो सफलता आपके क़दम चूमेगी। ज़रूरत के वक़्त आपको दोस्तों का सहयोग मिलेगा। सामाजिक मोर्चे पर आपके द्वारा किए गए कार्यों की सराहना संभव है। परिवार में किसी बुजुर्ग व्यक्ति का स्वास्थ्य अचानक बिगड़ सकता है। इससे आपका खर्च हो सकता है। इसलिए आज पहले से ही आपको ध्यान रखना चाहिए।

भाग्यशाली दिशा : उत्तर

भाग्यशाली संख्या : 3

भाग्यशाली रंग : हल्का पीला

मीन

ज्यादातर काम पूरे हो सकते हैं। फायदा मिल सकता है। दोस्तों के साथ कोई कार्यक्रम भी बन सकता है। पैसों की स्थिति में सुधार करने की कोशिश करें। कोई बड़ा फैसला आज आप ले सकते हैं। बिजनेस के नए मौके आपको मिलेंगे। कुछ मामलों में अनुभवी लोगों से सलाहलेकर ही फैसला करें। आपके दिमाग में जो सवाल चल रहे हैं, उनके जवाब अपने आप मिल सकते हैं। धैर्य रखें।

भाग्यशाली दिशा : पश्चिम

भाग्यशाली संख्या : 6

भाग्यशाली रंग : बैंगनी रंग

Share this news:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *