जानें आज 8 सितंबर बुधवार का अपना राशीफल

Naresh Sharma: पंचांग
08 – 09 – 2021(बुधवार)
सूर्योदय :06.14 am
सूर्यास्त :06.33 pm
सूर्य राशि :सिंह
चन्द्रोदय :07.13 am
चंद्रास्त :07.47 pm
चन्द्र राशि :कन्या
विक्रम सम्वत :विक्रम संवत 2078
अमांत महीना :भाद्रपद 1
पूर्णिमांत महीना :भाद्रपद 17
पक्ष :शुक्ल 2
तिथि :द्वितीया 2.34 am तक, बाद में तृतीया
नक्षत्र :उत्तर फाल्गुनी 3.55 pm तक, बाद में हस्त
योग :शुभ 11.36 pm तक, बाद में शुक्ल
करण :बालव 3:37 pm तक, बाद में कौलव
राहु काल :12.33 pm – 1.54 pm
दिन बुधवार
आज का राशिफल 08-09-2021

मेष

आपको लंबे समय से पोषित सपने और परियोजना पर काम करने का अवसर मिल सकता है। आर्थिक रूप से आप बहुत अच्छा करेंगे और एक पुराना ऋण भी वसूल किया जा सकता है। आप भौतिक सुख प्राप्ति सम्बंधित वस्तुओं की ओर आकर्षित होंगे। विदेशी यात्रा भी अमल में आ सकती है। स्वैच्छिक कार्य, योग, ध्यान और कलात्मक कार्य आपको संतुष्टि प्रदान करेंगें। बच्चे गर्व और खुशी का स्रोत बनेंगे।

भाग्यशाली दिशा : उत्तर पश्चिम

भाग्यशाली संख्या : 1

भाग्यशाली रंग : लाल रंग

वृष

अपनी राय और बातों से आप ज्यादातर लोगों पर प्रभाव जमा सकते हैं। ऑफिस में अपने से छोटे लोगों की टेंशन हो सकती है। उलझे हुए काम सुलझाने के लिए स्थितियां आपके फेवर में हो सकती है। आपके सोचने के तरीके में बदलाव हो सकता है। दोस्तों से समय पर मदद मिल सकती है। घर परिवार के कामनिपटाने में भी मन लगेगा। पारिवारिक संबंध सामान्य रहेंगे और आप अपने जीवनसाथी के साथ सुखमय जीवन बितायेंगे।

भाग्यशाली दिशा : उत्तर

भाग्यशाली संख्या : 9

भाग्यशाली रंग : गहरा नीला

मिथुन

आज जिम्मेदारियों को बखूबी निभायेंगे। घर के लिए कुछ नया सामान खरीदने की सोचेंगे। किसी काम में जीवनसाथी की मदद करेंगे। रिश्ते बेहतर होंगे। करियर में आगे बढ़ने के नए रास्ते खुलेंगे। कारोबारियों के लिए धन लाभ के योग बन रहे हैं। आप कोई नया कार्य प्रारंभ करने के बारे में सोच सकते हैं।अगर आप कला के क्षेत्र से जुड़े हैं, तो आपको तरक्की के कई नये रास्ते खुले नजर आएंगे। आज आपको किसी पुरानी समस्या को सुलझाने का तुरंत रास्ता मिल जायेगा। गायत्री मंत्र का पाठ करें, जीवन में आपकी तरक्की सुनिश्चित होगी।

भाग्यशाली दिशा : दक्षिण

भाग्यशाली संख्या : 1

भाग्यशाली रंग : नारंगी रंग

कर्क

आपके चुनें करियर की दिशा में आज आप एक कदम और आगे बढ़ जाएंगे। पैसों को लेकर चल रही आपकी चिंता आज खत्म होती नजर आ रही है। आपके जीवन-साथी की सेहत तनाव और चिंता का कारण बन सकती है। आपका काम दरकिनार हो सकता है इस बात की प्रबल संभावना है कि आपका अटका हुआ पैसा आज वापस मिल सकता है। विदेश से अच्छा समाचार मिलेगा। अनैतिक प्रवृत्तियों से दूर रहें।

भाग्यशाली दिशा : उत्तर

भाग्यशाली संख्या : 6

भाग्यशाली रंग : सफ़ेद रंग

सिंह

आज भाग्य आपका साथ देगा। पहले आपके सामने आने वाली कठिनाइयां अब गायब हो जाएंगी और रुके हुए काम भी प्रगति करेंगे। रचनात्मक खोज आपको आकर्षित करेगी। यदि आप लेखन, साहित्य, कला, फिल्म, टीवी, विज्ञापन आदि में शामिल हैं। आप नई परियोजनाओं पर काम करेंगे और आपके काम की सराहना भी होगी। इस संबंध में विदेशी यात्रा भी हो सकती है। आय स्थिर रहेगी और आप भौतिक सुखों की प्राप्ति के लिए धन भी खर्च करेंगे। आपको कुछ प्रभावशाली लोगों का सहयोग मिलेगा और अच्छी प्रगति होगी।

भाग्यशाली दिशा : पूर्व

भाग्यशाली संख्या : 2

भाग्यशाली रंग : मोर नीला

कन्या

आज आर्थिक लाभ के अच्छे अवसर प्राप्त होंगे। आप पूरा दिन खुद को ताजगी से भरा हुआ महसूस करेंगे। ऑफिस के किसी काम से की गई यात्रा से आपको बेहद लाभ होगा। परिवार के सभी सदस्यों में आपसी सामंजस्य बना रहेगा। आज आध्यात्म की तरफ भीआपका कुछरुझान रहेगा। आप जिस किसी काम को करने का प्रयास करेंगे,उस काम में आपको कामयाबी जरूर मिलेगी। लॉ की पढ़ाई कर रहे स्टूडेंट्स के लिए दिन फेवरेबल रहने वाला है। करियर में आपकी सफलता सुनिश्चित होगी। मंदिर में मिट्टी का घड़ा दान करें, लाभ के अवसर प्राप्त होंगे।

भाग्यशाली दिशा : पश्चिम

भाग्यशाली संख्या : 4

भाग्यशाली रंग : हरा रंग

तुला

तुला राशि के लोग अपने हालातों को बदलने की कोशिश कर सकते हैं। हिम्मत और दिमाग से बिगड़ी हुई स्थिति को संभालने में बहुत हद तक सफल भी हो सकते हैं। अच्छे व्यवहार के कारण कुछ लोगों की मदद मिल सकती है। रुके हुए काम पूरे होने की संभावना है। ऑफिस के कुछ खास काम निपटाने में आपसफल हो सकते हैं। काम में भी मन लगेगा। आपको संयम में रहना होगा। आप किसी धार्मिक यात्रा पर भी जा सकते हैं।

भाग्यशाली दिशा : उत्तर

भाग्यशाली संख्या : 1

भाग्यशाली रंग : लाल रंग

वृश्चिक

आज का दिन आनंद व उल्लास से भरा हो सकता है। माता पिता की ओर से आपको कोई सरप्राइज भी मिले। मुश्किल मामलों से बचने के लिए आपको अपने संपर्क उपयोग करने की ज़रूरत है। आर्थिक स्थिति आपकी अच्छी रहेगी लेकिन पैसों के मामले में किसी भी तरह की जल्दबाजी न करें। शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य भी अच्छा होगा। सम्पत्ति के रखरखाव पर खर्चों में वृद्धि होगी। संबंधों में मधुरता आएगी।

भाग्यशाली दिशा : पश्चिम

भाग्यशाली संख्या : 6

भाग्यशाली रंग : हल्का हरा

धनु

इस समय लिए गए निर्णय आपको लाभ देंगे। यह एक नई साझेदारी या एसोसिएशन में प्रवेश करने का एक अच्छा समय है और इससे अच्छे लाभ प्राप्त होंगे। वित्तीय निर्णय निवेश के वांछित परिणाम प्रदान करेंगे और बचत भी हो सकती है। पारिवारिक जीवन जस का तस रहेगा। कुछ के लिए प्रेम सम्बन्ध अधूरे है। अपने खान-पान और दिनचर्या के प्रति सजग रहें।

भाग्यशाली दिशा : दक्षिण पूर्व

भाग्यशाली संख्या : 8

भाग्यशाली रंग : भूरा रंग

मकर

आज ऑफिस में आपको नए लोगों से थोड़ा संभलकर रहना चाहिए। वो आपका काम बिगाड़ने की कोशिश कर सकते हैं। किसी भी काम को करने से पहले बड़ों की सलाह लेना आपके लिये फायदेमंद रहेगा। आज बच्चे माता-पिता की बात मानेंगे। आपकोपढ़ाई-लिखाई में विशेष ध्यान देने की जरूरत है। स्पोर्ट्स में रुचि रखने वालों के लिये दिन ठीक रहेगा। खुद को फिट रखने के लिए आपको व्यायाम करना चाहिए। छोटे बच्चे को पेन गिफ्ट करें, पारिवारिक रिश्ते मजबूत होंगे।

भाग्यशाली दिशा : पूर्व

भाग्यशाली संख्या : 9

भाग्यशाली रंग : नारंगी रंग

कुंभ

आपके लिए दिन सामान्य रहेगा। परेशानी में खुद को संभाल लें। ऑफिस में विपरीत लिंग वाले लोगों से भावनात्मक बातचीत हो सकती है। आपको मदद भी मिल सकती है। विवाद के मामलों से खुद को दूर रखने की कोशिश करें। कुछ विवादों में समझौते हो सकते हैं। पैसों के क्षेत्र में प्रगति होगी। पुराने अटके कामोंमें भी गति आ सकती है। कोई अच्छी खबर भी आपको मिल सकती है।

भाग्यशाली दिशा : उत्तर

भाग्यशाली संख्या : 6

भाग्यशाली रंग : हल्का नीला

मीन

आपकी पदोन्नति पर मुहर लग सकती हैं। आज आप किसी रचनात्मक प्रोजेक्ट पर काम कर सकते हैं। इससे आप काफी अच्छा अनुभव करेंगे। आपके आत्मविश्वास में वृद्धि हो रहा है और तरक़्की साफ़ नज़र आ रही है। गप्पबाज़ी और अफ़वाहो से दूर रहें। वरिष्ठों के सहयोग से आपको सफलता मिलने की संभावना है। आप अपने क्षमता अनुसार किसी भी कार्य को मजबूत तरीके से करने वाले होते हैं।

भाग्यशाली दिशा : पश्चिम

भाग्यशाली संख्या : 3

भाग्यशाली रंग : पीला रंग

Share this news:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *