जानें आज 26 सितंबर रविवार का अपना राशीफल

Naresh Sharma: पंचांग
26 – 09 – 2021(रविवार)
सूर्योदय :06.20 am
सूर्यास्त :06.15 pm
सूर्य राशि :कन्या
चन्द्रोदय :09.48 pm
चंद्रास्त :11.36 am
चन्द्र राशि :वृषभ
विक्रम सम्वत :विक्रम संवत 2078
अमांत महीना :भाद्रपद 19
पूर्णिमांत महीना :आश्विन 6
पक्ष :कृष्ण 5
तिथि :पंचमी 1.05 pm तक, बाद में षष्ठी
नक्षत्र :कृत्तिका 2.33 pm तक, बाद में रोहिणी
योग :वज्रा 3.48 pm तक, बाद में सिद्धि
करण :तैतिल 1:05 pm तक, बाद में गर
राहु काल :4.33 pm – 5.54 pm
[26/09, 06:24] Naresh Sharma: दिन रविवार
आज का राशिफल 26-09-2021

मेष

आप किसी नतीजे या फैसले का इंतजार कर रहे हैं तो शांति रखें, सब ठीक हो जाएगा। नियमित काम से हटकर कुछ करने की कोशिश करेंगे, तो सफल रहेंगे। मेहनत से सफलता मिलने के योग हैं। कोई बड़ा फायदा भी हो सकता है। मनचाहे कामों को पूरे करने के लिए आपको थोड़ा इंतजार करना पड़ सकता है। परिवार के साथ समय बिताने की कोशिश करेंगे। बिजनेस के लिहाज से दिन अच्छा है।

भाग्यशाली दिशा : उत्तर

भाग्यशाली संख्या : 9

भाग्यशाली रंग : लाल रंग

वृष

आज नौकरी पेशा लोगों को साथी कर्मचारियों से सहयोग प्राप्त होगा। उत्सव आयोजन में शामिल होंगे। आपको सावधान रहना चाहिए अन्यथा आपको भारी आर्थिक और व्यावसायिक नुकसान का सामना करना पड़ सकता है। आपका एनर्जी लेवल बढ़ सकता है। किसी पर आंख बंद कर के भरोसा न करें। कोई दोस्त घर पर खाने के लिए इनवाइट कर सकता है। आपकी दोस्ती में मजबूती आएगी। कारोबारी अपने काम को लेकर किसीसे सलाह कर सकते हैं।

भाग्यशाली दिशा : उत्तर पूर्व

भाग्यशाली संख्या : 7

भाग्यशाली रंग : नारंगी रंग

मिथुन

वित्तीय परिणाम उम्मीद से कम हो सकते हैं और आपको इससे निपटना होगा। सोच समझकर निवेश करना चाहिए। यदि पैतृक संपत्ति के संबंध में कोई संघर्ष है, तो प्रयास करें और इसे सौहार्दपूर्वक हल करें। काम से संबंधित यात्रा हो सकती है, जिससे नए रास्ते खुलेंगे। कुल मिलाकर आपका स्वास्थ्य ठीक रहेगा, लेकिन अपनी आंखों का विशेष ध्यान रखें। बच्चे बहुत अच्छा करेंगे और वे आपको गर्व का अनभुव कराएंगे। पारिवारिक परिवेश आनंददायक रहेगा।

भाग्यशाली दिशा : उत्तर

भाग्यशाली संख्या : 2

भाग्यशाली रंग : हल्का हरा

कर्क

आज आपको अपने नौकरी या बिजनेस के टारगेट पर ही पूरा ध्यान देना चाहिए। एकाग्रता से काम निपटाने की कोशिश करें। नए व्यक्ति से मुलाकात या दोस्ती होने के योग हैं। परिवार के कुछ लोगों से अपने कामकाज और प्लानिंग शेयर कर सकते हैं। परिवार के सदस्यों के साथ अच्छा समय बीतेगा, परिवार की मदद से ही आपकी आर्थिक समस्या सुलझ सकती है। दिल और दिमाग पर कंट्रोल करने की कोशिश करें।

भाग्यशाली दिशा : दक्षिण

भाग्यशाली संख्या : 8

भाग्यशाली रंग : गुलाबी रंग

सिंह

वाणी पर संयम बरतिएगा, नहीं तो किसी से वाद-विवाद या मनमुटाव हो सकता है। पुराने दोस्त से मुलाकात करने उसके घर जा सकते हैं। बिजनेस के लिए मित्रों से मदद की मांग कर सकते हैं। यात्रा शुभ रहेगी। सफलताओं को अपनों के साथ साझा करेंगे। करियर में आगे बढ़ने के कुछ अच्छे मौके मिल सकते हैं। आमदनी बढ़ने की भी संभावना है। सभी के सहयोग से करियर कारोबार में शुभता का संचार बना रहेगा। किसी भी नौसिखिए के साथ गाड़ी में बैठने से थोड़ा बचें।

भाग्यशाली दिशा : पूर्व

भाग्यशाली संख्या : 9

भाग्यशाली रंग : भूरा रंग

कन्या

बदलती परिस्थितियों के कारण आप नई रणनीति बनाएंगे। आपकी छवि में निखार आएगा। भागेदारी में आप में से कुछ नवीन व्यवसाय आरंभ कर सकते हैं। आप में से जो किसी बैंक या वित्तीय संस्थान से ऋण की तलाश कर रहे हैं, उन्हें सफलता प्राप्त होने की पूर्ण संभावना है। आपका स्वास्थ्य संतोषजनक रहेगा लेकिन पेट से संबंधित बीमारियों के लिए सावधानी बरतनी चाहिए। प्रियजनों के साथ लंबी दूरी की यात्रा लाभदायक होगी।

भाग्यशाली दिशा : पश्चिम

भाग्यशाली संख्या : 6

भाग्यशाली रंग : हल्का रंग

तुला

तुला राशि के लोग अपने हालातों को बदलने की कोशिश कर सकते हैं। हिम्मत और दिमाग से बिगड़ी हुई स्थिति को संभालने में बहुत हद तक सफल भी हो सकते हैं। अच्छे व्यवहार के कारण कुछ लोगों की मदद मिल सकती है। रुके हुए काम पूरे होने की संभावना है। कुछ खास काम निपटाने में आप सफल हो सकते हैं। काम में भी मन लगेगा। आपको संयम में रहना होगा।

भाग्यशाली दिशा : पूर्व

भाग्यशाली संख्या : 2

भाग्यशाली रंग : मोर नीला

वृश्चिक

आज कारोबार के कुछ कार्य और जिम्मेदारियों को लेकर खुल के बात करना काफी आसान होगा। नौकरी चाहने वालों को सफल होने के लिए अतिरिक्त प्रयास करने पड़ सकते हैं। रिश्तेदारों से मिलने के लिए यह अच्छा समय है। आज मिलने वाले पैसों को आने वाले समय के लिए बचा कर रखें। जीवनसाथी के साथ यात्रा हो सकती है। जीवनसाथी से भरपूर साथ मिलेगा। दोपहर पूर्व तक सभी आवश्यक कार्य पूरा करने की सोच रखें। आकस्मिकता बढ़ सकती है।

भाग्यशाली दिशा : दक्षिण

भाग्यशाली संख्या : 1

भाग्यशाली रंग : नारंगी रंग

धनु

आप सरकार से किसी भी प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष तरीके से लाभ प्राप्त कर सकते हैं। यदि आप समय पर अवसर का पूर्ण रूप से उपयोग कर लेते हैं, तो आपका व्यावसायिक जीवन भविष्य में अत्यधिक लाभ प्रदान कर सकता है। जीवनसाथी के स्वास्थ्य पर भारी खर्च हो सकता है। मंदिर में कुछ दान करने से आर्थिक नुकसान से बचने में मदद मिल सकती है। अपने धन संबंधी मामलों पर ध्यान रखें, अन्यथा कुछ लाभ हानि में परिवर्तित हो सकते हैं।

भाग्यशाली दिशा : उत्तर

भाग्यशाली संख्या : 6

भाग्यशाली रंग : बैंगनी रंग

मकर

आज ऐसे काम पूरे हो सकते हैं जिनके बारे में आप पिछले कुछ दिनों से प्लानिंग कर रहे हैं। लंबे समय से अधूरी इच्छाएं पूरी हो सकती हैं। अपनी कोशिशों में आप सफल रहेंगे। कुछ नया सीखने को मिलेगा। नए स्थान पर भी जा सकते हैं। आप मीठा बोलकर सारे काम पूरे करवा सकते हैं। किस्मत का साथ भी आज आपको मिल सकता है। दूसरों की जरूरतों और मूड का अंदाज आप आसानी से लगा सकेंगे। अपने आप पर भरोसा रखें।

भाग्यशाली दिशा : दक्षिण

भाग्यशाली संख्या : 5

भाग्यशाली रंग : हल्का हरा

कुंभ

अधिक खर्च होने की संभावना है। अधिक कार्य प्राप्त होंगे। बड़ों का आशीर्वाद सिर पर बना रहेगा। संतान पक्ष से नई चीजें सीखने का मौका मिलेगा। आपका व्यवसाय अच्छी तरह से काम करेगा कामकाज बढ़ाने के लिए योजना बनाई जा सकती है। दुश्मनों पर जीत मिलने के योग हैं। नए काम करने का मन बनेगा। कुछ बड़ी जिम्मेदारियां भी पूरी हो सकती हैं। संभल कर रहना होगा अन्यथा कोई बड़ा नुकसान होने की संभावना है।

भाग्यशाली दिशा : पूर्व

भाग्यशाली संख्या : 7

भाग्यशाली रंग : नारंगी रंग

मीन

इस अवधि में नियोजित कार्य बहुत अधिक परिणाम नहीं देंगे, किंतु परिणाम सकारात्मक होंगे। आर्थिक लाभ प्राप्त करने के लिए दिन शुभ है। नौकरीपेशा जातकों का कार्यस्थल पर किसी बुजुर्ग महिला के साथ झगड़ा भी हो सकता है। पारिवारिक एवं सामाजिक संबंध मजबूत होंगे और आप नए दोस्त भी बनाएंगे। अपरंपरागत खानपान के कारण स्वास्थ्य पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ सकता है।

भाग्यशाली दिशा : उत्तर

भाग्यशाली संख्या : 3

भाग्यशाली रंग : सफ़ेद रंग

Share this news:

Leave a Reply

Your email address will not be published.