कोरोेना महामारी के लिये ग्रामीण पुलिस ने शुरू किया फ्लैग मार्च द्वारा जनजागरूकता अभियान..

जोधपुर। जिला पुलिस अधीक्षक जोधपुर ग्रामीण अनिल कयाल ने बताया विश्व भर में कोरोना महामारी की लहर के लिये आमजन में जनजागरूकता पैदा करने के लिये "फ्लैग मार्च के द्वारा जनजागरूकता अभियान" शुरू किया जिसके तहत अति.पुलिस अधीक्षक कैलाश दान जुगतावत, अति.पुलिस अधीक्षक जोधपुर ग्रामीण सुनील कुमार पंवार व अति. पुलिस अधीक्षक फलोदी दीपक कुमार के निर्देशन समस्त वृताधिकारीगण व थानाधिकारीगण द्वारा जिले भर में जनजागरूकता अभियान शुरू किया है जिसके तहत आमजन में माननीय मुख्यमंत्री राजस्थान सरकार द्वारा जारी "नो मास्क-नो मूवमेन्ट" की पालना करने तथा सरकार द्वारा जारी कोरोना की गाइडलाइन के बारें में समय-समय पर पुलिस द्वारा जानकारी दी जा रही है।

इसी सन्दर्भ में पुलिस अधीक्षक जोधपुर ग्रामीण द्वारा सभी ग्रामीण क्षेत्र के नागरिकों से अपील की है कि कोई भी व्यक्ति बिना मास्क के घर के बाहर नही निकले, जब तक अतिआवश्यक कार्य नही हो तो घर के बाहर नही निकलें, बच्चों बुजुर्गाे का विशेष ध्यान रखें, सामाजिक दूरी बनायें रखे, सार्वजनिक स्थानों पर नही घूमें, भीड़ एकत्रित नही करें, अपने कार्यस्थल पर रहे, सेनेटाइज का प्रयोग करें तथा सरकार की अनुमति वाली दुकानों/कार्यस्थल पर समयानुसार कार्य करें जिसमें कोरोना से सम्बन्धित गाइडलाइन की पालना करें।

सरकारी आदेशों/कोरोना गाइडलाइन की अवहेलना करने पर जिला पुलिस अधीक्षक द्वारा समस्त पुलिस अधिकारियों को निर्देश दिया गया है कि अधिक से अधिक कार्यवाही कर गाइडलाइन की पालना सुनिश्चित करवायें।

Share this news:

Leave a Reply

Your email address will not be published.