बोधगया मे खेला गया प्रिमियर लीग मैच, सबसे अच्छा आयोजन…नादिरा सुल्ताना..Key Line Times

बोधगया बिहार,डॉक्टर नादिरा सुलताना ने बोध गया कि धरती पर खेले गये मगध प्रिमियर लीग को बिहार का सबसे अच्छा आयोजन बताया । यह क्रिकेट लीग दूधिया रोशनी में पहली बार बोध गया की सर ज़मीन पर खेला गया ।
प्रदेश भर की टीम ने इसमें हिस्सा लिया और सबसे मज़े की बात यह है की लोगों और दर्शकों का जन सैलाब सा लग गया ।लीग का उद्घाटन बिहार के मशहूर अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी श्री शाह फहद यासीन ने खेल कर किया और डॉक्टर नादिरा और अन्य सम्मानित लोगों ने रिबन काट कर किया । आयोजन के अध्यक्ष मगध पैन्थर के कोच असद शहिन ने मगध कि धरती क़ो उज्ज्वलित कर दिया और बिहार मागध जैसों जगह पर ऐसा लीग करा के अपना नाम इतिहास में दर्ज करा लिया मानो ।
उद्घाटन में अंतरराष्ट्रिय खिलाड़ी श्री शाह फहद यासीन, डॉक्टर नादिरा , संजय सिंह , पुलसकर और पूर्व पोलिस अधिकारी ने किया । सबने खिलाड़ी से परिचय प्राप्त किया और अच्छे और उज्ज्वल भविष्य कि कामना कि ।
खिलाड़ी को नगद , मेडल , अवार्ड और अन्य शौर्य जैसे सम्मान दिया गया ।
डॉक्टर नादिरा ने अपने भाषण में कहाँ की वो मगध वसीयो से वादा करती है की ऐसा आयोजन महिला के लिए भी कराया जाएगा , ताकि देश भर में महिला सशक्तिकरण की मिसाल पेश की जाए , देश को मज़बूत बनाने मे महिलाओं काँ बहुत बड़ा योगदान रहा है ।
डॉक्टर नादिरा ने मगध और यहाँ के इतिहास को बहुत ही उत्कृष्ट और बेजोड़ बताया । लगातार खेल होने से मानसिक विकास होता है और साथ साथ अच्छा खेल खेलने से सरकारी नौकरी भी मिल जाती है और साथ ही साथ खिलाड़ी लोग अपने देश के लिए भी खेल सकते है । लगातार खेल के आयोजन से बिहार का भी विकास निश्चित है।

Share this news:

Leave a Reply

Your email address will not be published.