बैनर विमोचन के साथ ही प्रवेशोत्सव का आगाज

ब्यूरो चीफ अमर यादव की लाइन टाइम्स

जोधपुर/राजस्थान ।
आज रा उ प्रा वि मेघलासिया में शाला प्रबंधन समिति की बहूआयामी बैठक का आयोजन किया गया,समाज सेवी बाबूसिंह राजपुरोहित की अध्यक्षता में आयोजित इस बैठक में विद्यालय के विकास से सम्बन्धित विभिन्न पहलूओं पर विचार विमर्श किया गया तथा विद्यालय के सर्वांगीण विकास का संकल्प लिया गया ।
प्रधानाध्यापक नारायण सिंह तोलेसर ने बताया कि इस बैठक में सत्र 19-20 के प्रवेशोत्सव के बैनर व ब्रोशर का विमोचन करने के साथ ही द्विचरणीय प्रवेशोत्सव अभियान का आगाज किया गया ।मोहनसिंह राजपुरोहित ने बताया कि ग्रामीणों के सहयोग से विद्यालय में ओपन भोजनशाला , पक्षी विहार का निर्माण, क्षतिग्रस्त भवन की मरम्मत व सौन्दर्यकरण के साथ ही प्रत्येक कक्षा कक्ष में फर्नीचर उपलब्ध करवाने का प्रयास किया जाएगा ।
इस अवसर पर भारती फाउंडेशन के क्वालिटी एजुकेशन सपोर्ट प्रोग्रामर नवनीत नीरव ने विद्यालय विकास की विस्तृत योजना बनाकर वर्ष पर्यंत की जाने वाली विविध गतिविधियों पर प्रकाश डाला,जिसकी उपस्थित अभिभावकों ने सराहना की ।
एस एम सी मेघलासिया की इस बैठक में उपस्थित सभी सदस्यों द्वारा प्रवेशोत्सव के दौरान अधिकतम नामांकन बढाने , विद्यार्थियों का ठहराव सुनिश्चित करने , विद्यालय विकास के लिए भामाशाहों को प्रेरित करने तथा गुणवत्ता पूर्ण शिक्षा के प्रस्ताव रखे व पारित किए गए ।
अभिभावकों ने विद्यालय परिसर में पेड़ों के नीचे बनी कलात्मक चौकियों पर करवाई जा रही पैंटिंग की भूरी भूरी प्रशंसा की ।
इस अवसर पर शिक्षक शंकर लाल विश्नोई ,शिक्षिका ताजवर सुल्ताना, सुनिता देवी, योगिता शर्मा , अभिभावक फूल सिंह राजपुरोहित, बाबूसिंह राजपुरोहित, मोहनसिंह राजपुरोहित, बुद्धाराम , चैनाराम ,जगदीश लाल सुथार, इंदुबाला, गुड्डी देवी, टीपूबाई, आंगनवाड़ी की प्रभारी हवा देवी सहित कई अभिभावक भी उपस्थित थे ।

Share this news:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *