अग्नि कांड से पीड़ित चेतनराम के परिवार को आर्थिक सहायता सौपी

ब्यूरो चीफ अमर यादव की लाइन टाइम्स

जोधपुर/राजस्थान।शेरगढ़ विधानसभा क्षैत्र की ग्राम पंचायत सिहादा में गत 12 अप्रेल को दोपहर चेतनराम पुत्र चेणाराम मेघवाल की रहवासी ढाणी में अचानक आग लगने से देखते ही देखते घर मे घास फूस से बने दो झोपडे़ सहित घरेलू सामान जलकर राख हो गया ।
वही इस भयंकर अग्निकांड में चेतन राम के सात माह की मासुम पुत्री जिंदा जलने से काल की ग्रास हो गई थी,वही दूसरी बच्ची भी आग से बुरी तरह झुलस गई थी। आग से तबाह हुए घर परिवार से चेतनराम पर दुखो का टुट गया था, मेघवाल समाज की तरफ से आग से हुए नुकसान को लेकर प्रशासन से आर्थिक सहायता की मांग की गई ,साथ ही साथ अग्निकांड से तबाह हुए परिवार को सहयोग देने हेतू मेघवाल समाज के युवाओ ने पहल करते हुए व्हाट्सएप ग्रुप बनाया जिसके तहत सहयोग हेतू भामाशाह आगे आए और करीब एक लाख तीन सौ पच्चास रुपये इकट्ठे किए। यह सहयोग राशी शुक्रवार को अग्निकांड से पीड़ित परिवार के घर सिंहान्दा पहुच कर समाज के मौजिज लौगो की मौजूदगी मे चेतनराम को सौपी गई।
इस मौके पर मेघवाल समाज की तरफ से सेवानिवृत्त प्रधानाचार्य खीमाराम परमार,शेरगढ मेघवाल समाज के अध्यक्ष मुलाराम परिहार,युवा नेता पप्सा बोस,अरविंद भाटिया,गौतम सेजू, गोविंद राम यादव,गोपाल परिहार, बुधाराम खारी बेरी,सवाईराम पंवार,विशनाराम परिहार,दिनेश परमार,भीखाराम बोस,चोलाराम सहीत मेघवाल समाज बुद्धिजीवी लोग उपस्थित रहे।

Share this news:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *