बसपा वापस ले सकती है समर्थन म.प्र. सरकार से

मायावती की कांग्रेस को धमकी, एमपी में समर्थन देने पर होगा पुनर्विचार

लोकसभा चुनाव 2019 के लिए कांग्रेस को यूपी के गठबंधन से बाहर कर मायावती पहले ही झटका दे चुकी थीं। बसपा सुप्रीमो अब कांग्रेस को मध्य प्रदेश में एक और बड़ा झटका देने जा रही हैं। मायावती ने मंगलवार को ट्वीट कर कांग्रेस को सार्वजनिक तौर पर धमकी भी दे दी है।

बसपा मुखिया दो दिन से उत्तर प्रदेश से बाहर थीं। मंगलवार को ही वह लखनऊ वापस लौटी हैं। वापस लौटते ही उन्होंने कांग्रेस और भाजपा पर हमला बोला है। मायावती ने ट्वीट कर दोनों राजनीतिक पार्टियों पर सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया है।

मायावती ने अपनी नाराजगी की वजह भी अपने ट्वीट में स्पष्ट कर दी है। मायावती ने अपने पहले ट्वीट में कहा है, ‘एमपी के गुना लोकसभा सीट पर बीएसपी उम्मीदवार को कांग्रेस ने डरा-धमकाकर जबर्दस्ती बैठा दिया है किन्तु बीएसपी अपने सिम्बल पर ही लड़कर इसका जवाब देगी व अब कांग्रेस सरकार को समर्थन जारी रखने पर भी पुनर्विचार करेगी।

दरअसल एमपी की गुना लोकसभा सीट पर कांग्रेस के ज्योतिरादित्य सिंधिया, पांचवीं बार चुनाव लड़ रहे हैं। मायावती ने ज्योतिरादित्य को टक्कर देने के लिए गुना से लोकेंद्र सिंह राजपूत को उतारा था। कांग्रेस ने उन्हें पार्टी में शामिल कर मायावती को जोर का झटका दिया है।

Share this news:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *