उत्तर प्रदेश, बागपत, की लाइन टाइम्स, अध्यापिका के प्रोत्साहित करने पर बनी टापर तनु तोमर

बागपत / यूपी बोर्ड में इंटर की टॉपर तनु तोमर की शान में निकली विजय यात्रा

बागपत की तनु तोमर ने इंटरमीडिएट में यूपी किया टॉप
यूपी बोर्ड की टॉपर लिस्ट में चौथे स्थान पर रहे युवराज का लोगों ने किया स्वागत
बागपत, इंटरमीडिएट की परीक्षा में प्रदेश टॉपर तनु तोमर के स्वागत में मंगलवार को सैकड़ों स्कूली बच्चों ओर समाज के गणमान्य लोगों ने पदयात्रा निकाली। इस दौरान स्कूली बच्चों ने स्कूल चलो आदि स्लोगनों से हर एक बच्चे को पढ़ाने के लिए समाज के लोगो से अपील की। शहर के तमाम लोगों व शहर इंस्पेक्टर राकेश कुमार समेत कोतवाली में मौजूद समस्त पुलिस स्टाफ ने टॉपर तनु तोमर का माला पहनाकर स्वागत किया।

खुली जीप में निकली विजय यात्रा
श्रीराम शिक्षा मंदिर इंटर कॉलेज में पढ़ने वाली इंटर मीडिएट की छात्रा तनु तोमर ने 97.08 फीसदी अंकर पाकर उत्तर प्रदेश में पहला स्थान हासिल किया। वहीं, इसी कॉलेज के 94.6 प्रतिशत अंक लाकर युवराज ने प्रदेश में चौथा स्थान पाया। मंगलवार को दोनों मेधावियों को खुली जीप में बैठाकर नगर में विजयी यात्रा निकाली गई। प्रदेश टॉपर तनु तोमर को विभिन्न शिक्षण संस्थाओं, विवि से लगातार पढाई करने के नए नए ऑफर भी मिल रहे हैं।

लड़कियां किसी मामले में पीछे नहीं
प्रधानाचार्य राजीव तोमर ने कहा कि लड़कियां आज किसी भी मामले में पीछे नहीं हैं। तनु ने दिन रात मेहनत करके अपने जनपद के ही नहीं बल्कि प्रदेश का भी नाम रोशन किया। इस दौरान सभी से उन्होंने अपने बच्चों को जरूर पढ़ाने की अपील की। जुलूस दिल्ली सहारनपुर हाइवे पीएन शर्मा पार्क से शुरू होकर शहर के मुख्य मुख्य मार्गो से होता हुआ मेरठ बड़ौत मार्ग पर समाप्त हुआ। इस विजय यात्रा में स्कूल डायरेक्टर उपेंद्र तोमर भी शामिल हुए।

Share this news:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *