मेनका गांधी ने सुल्तानपुर मे मांगा वकीलों से समर्थन

सुल्तानपुर में मंगलवार को मेनका गांधी ने सुल्तानपुर में अधिवक्ता संघ से मुलाकात कर मांगा समर्थन…विमल कुमार दूबे, जिला ब्यूरो चीफ सुल्तानपुर, की लाइन टाइम्स
कहा- मुस्लिम देशों ने पीएम मोदी को कई अवार्ड दिए
सुल्तानपुर. केंद्रीय मंत्री व सुल्तानपुर लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी मेनका गांधी पूर्व पीएम मनमोहन सिंह पर हमला करते हुए कहा कि, कहा कि, यूपीए के दस साल के कार्यकाल में देश की ताकत घट गई थी। लेकिन पीएम मोदी ने अंतरर्राष्ट्रीय स्तर पर भारत की साख मजबूत की है। अब जब कोई निर्णय अन्तराष्ट्रीय किया जाता है तो ये मैने खुद देखा है के हमसे भी पूछा जाता है की तुम्हारी राय क्या है? उन्होंने कहा कि, मुस्लिम देश भी दोस्त बन रहे हैं। मुस्लिम देशों ने पीएम मोदी को कई अवार्ड दिए हैं।

मंगलवार को कादीपुर विधानसभा क्षेत्र में अधिवक्ता संघ से मुलाकात करने पहुंचीं केंद्रीय परिवार कल्याण एवं बाल विकास मंत्री मेनका गांधी ने कहा कि, पिछले पांच सालों में मोदी ने इस देश के लिए बहुत काम किया है। भारत का नाम पूरी दुनिया में फैलाया है। हमको एक ताकतवर देश बनाया।

मेनका गांधी ने कहा कि, पीएम मोदी ने महिलाओं को ध्यान में रखकर बड़ी-बड़ी स्कीम को घरों को आगे बढ़ाने के लिए लागू किया। कहा कि मोदी जी के इतने करिश्मे हो रहे हैं, मोदी जी की गंगा रुकी नहीं है-गंगा चलती जा रही है। वरुण गांधी के कार्यों की प्रशंसा करते हुए उन्होंने कहा कि भईया जब आए थे तो उन्होंने जी जान लगाकर सेवा करी। पूरे पूर्वांचल में सबसे अच्छा अस्पताल उन्होंने अपने पैसे से बनाया। उन्होंने सड़कों का जाल बिछाया। अपनी तनख्वाह एक दिन भी नहीं ली। हालांकि उनका अपना परिवार है, उनकी अपनी बेटी है लेकिन पूरी तनख्वाह सुल्तानपुर में जाती थी।

Share this news:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *