मोदी के लिए पुरा देश कर रहा है बैटिंग, मोदी

की लाइन टाइम्स, मध्यप्रदेश, होशंगाबाद

पीएम मोदी बोले- ‘मोदी की तरफ से पूरे हिन्दुस्तान की जनता बैटिंग कर रही है…

मध्यप्रदेश के होशंगाबाद में रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस के एक बयान बहादुर ने कहा है कि मोदी को ऐसा छक्का मारो कि सीमा पार मरे। कांग्रेस वालों को मोदी से इतनी नफरत हो गयी है कि वो मोदी को मारने तक के सपने देखने लगें है लेकिन वो भूल गए है कि मोदी की तरफ से पूरे हिन्दुस्तान की जनता बैटिंग कर रही है।

पीएम बोले कि कांग्रेस पार्टी को बताना चाहिए कि वो किस टीम से खेल रही है? भारत की टीम से या पाकिस्तान के सरपरस्तों की टीम से। कांग्रेस हर स्तर पर बेईमानी करती है, लेकिन वंशवाद और भ्रष्टाचार मेें पूरी ईमानदार है। मध्य प्रदेश के गरीब बच्चों, प्रसूता माताओं के लिए जो पैसा दिल्ली से भेजा गया था, ये उसको भी दिल्ली में नामदार का चेहरा चमकाने के लिए डकार गए।

पीएम कहा कि हाल ही में श्रीलंका में बम धमाकों के बाद वहां की सरकार ने जाकिर नाइक के टीवी चैनल पर बैन लगाने का फैसला किया है। ये वही जाकिर नाइक है जिसको कांग्रेस की सरकार ने आतंकवाद के मुद्दे पर हमारे देश के पुलिस अफसरों को संबोधित करने के लिए बुलाया था। जिस जाकिर नाइक के शब्द श्रीलंका में बम धमाके करवाते हों उस जाकिर नाइक को दिग्गी राजा जैसे लोग कंधे पर बैठाकर नाचते हैं।

Keylinetimes.com

Share this news:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *