जातिसूचक शब्दों से अपमानित करने के साथ मारपीट का मामला दर्ज

की लाईन टाइम्स न्यूज़ /अमर यादव बालेसर

जोधपुर । बालेसर थाने में आगोलाई निवासी एक व्यक्ति ने अपने साथ मारपीट एवं जातिसूचक शब्दों से अपमानित करने का मामला दर्ज करवाया।
आगोलाई निवासी चोलाराम पुत्र जेठाराम मेघवाल ने बालेसर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई जिसमें उन्होंने बताया कि 30 अप्रैल मंगलवार शाम करीब 6:30 बजे के आसपास में और मेरा साथी श्रवण राम पुत्र खीयाराम मेघवाल आगोलाई निवासी जो हम दोनों नेशनल हाईवे 125 आगोलाई मेला स्थल पर नागाणाराय होटल के सामने हाईवे के दूसरे किनारे होटल के प्रसार हेतु लगी हुई झण्डियों के पास खड़े थे झण्डिया तेज हवा के झोंकों से झुकी देख होटल में काम करने वाला पारस राम व ओमाराम दौड़ा दौड़ा हमारे पास आया और नाम सहित जाति पूछा तो मैंने मेरा नाम चोलाराम मेघवाल आगोलाई निवासी बताया तो होटल से तीन चार जनों को आवाज लगा कर बुलाया तथा मुझे जातिसूचक शब्दों से अपमानित करते हुए जोरदार मारपीट करने पर उतारू हो गया तथा मेरे साथ मारपीट कर कपड़े फाड़ दिए यह देखकर श्रवण राम ने तुरंत मेरे घरवालों को फोन कर बुलाया तब मेरे पिता जेठाराम गोपाल पारसराम एवं हीराराम सहित अन्य लोग मौके पर पहुंचे और बचाव किया,पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Share this news:

One thought on “जातिसूचक शब्दों से अपमानित करने के साथ मारपीट का मामला दर्ज

  1. आज के इस दौर में इस तरह की कोई बात नहीं होनी चाहिए इस तरह की घटनाएं बढ रही है और यह एक हिहिन्दू धर्म के नाम पर गलत असर पड रहा है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *