साहिबाबाद:व्यापारी को अगवा करने वाले दो बदमाश चढ़े पुलिस के हत्थे, तीसरे की तलाश जारी

साहिबाबाद सेट्रो में ट्रांसपोर्टर को अगवा कर घुमाने के मामले में पुलिस अब कत तीसरे आरोपित को नहीं पकड़ पाई है। आरोपित का फोन लगातार बंद आ रहा है। इस दौरान उसने किसी भी परिवारीजन से कोई संपर्क नहीं किया है। वहीं, बुधवार को पुलिस ने हिरासत में लिए दोनों आरोपितों के जेल भेज दिया। बता दें, सोमवार शाम को पुलिस ने बदमाशों को मौके से दबोच कर ट्रांसपोर्टर को छुड़ाया था।

एसएचओ ने बताया कि दोनों आरोपितों की पहचान नोएडा सेक्टर-49 निवासी नागेंद्र और नईम के रूप में हुई है। घटना के दौरान नागेंद्र कार चला रहा था। दोनों ने पुलिस पूछताछ में बताया कि उनके साथ तीसरा आरोपित आमिर भी था। घटना के बाद से आमिर सावधान हो गया है, जिसके चलते उसने न तो किसी परिवार के सदस्य से फोन पर बात की है और न ही फोन प्रयोग किया है। माना जा रहा है कि पुलिस से बचने के लिए वह कहीं छिपा हुआ है। पुलिस उसके परिवार के लोगों से संभावित ठिकानों की जानकारी ले रही है। दो टीमें लगातार उसे पकड़ने के लिए दबिश दे रही है। बता दें, 29 अप्रैल को सेंट्रो कार सवार तीन आरोपितों ने वैशाली सेक्टर-3 निवासी ट्रांसपोर्टर संदीप नागर को कार में अगवा कर करीब डेढ़ घंटे तक शहर की सड़कों पर घुमाया था।

नहीं मिला कोई रेकॉर्ड

जांच अधिकारी भुपेंद्र कुमार ने बताया कि तीनों बदमाशों का कोई आपराधिक इतिहास नहीं मिला है। नागेंद्र जहां पुताई का काम करता है वहीं नईम बिजली का काम करता है। घटना के बाद तीसरा आरोपित नईम का फोन लेकर फरार है। पुलिस फोन लोकेशन के आधार पर कई ठिकानों पर दबिश दे रही है।

Share this news:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *