मोदीनगर, गाजियाबाद पुलिस ने आदित्य हत्याकांड का किया पर्दाफाश..

राजेश कुमार, key line times, संवाददाता

मोदीनगर पुलिस को मिली सफलता
किशोर आदित्य हत्याकांड का पर्दाफाश, पांच गिरफ्तार
मोदीनगर, गाजियाबाद पुलिस को उस सफलता मिली जब किशोर आदित्य की अपहरण कर हत्या के आरोप में पांच अभियुक्तों सुधाशु उर्फ जनरल, आकाश उर्फ गगन उर्फ सूर्या उर्फ गोलू , सोनवीर, कृष्ण पाल उर्फ डांक्टर व श्री मती आशा गिरफ्तार किया है ।जब कि एक अभियुक्त अजय उर्फ दिनेश फरार बताया गया है ।
थाना प्रभारी निरीक्षक संजीव कुमार शर्मा ने बताया कि किशोर आदित्य की अपहरण के बाद हत्या कर दी गई, जिसका शव 28 अप्रैल को थाना निवाड़ी क्षेत्र के जंगल से बरामद हुआ था ।
आदित्य के हत्यारों की तलाश में इलेक्ट्रॉनिक संसाधनों व मुखबिर खास की मदद से विवेचना में प्रकाश में अभियुक्तगण सुधाशु उर्फ जनरल व आकाश उर्फ गगन उर्फ गोलू को गिरफ्तार किया गया ।अभियुक्तों ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि आदित्य के परिजनों से कुछ माह पूर्व कहा सुनी हो गई थी ।इस रंजिश को लेकर अपर्हत आदित्य बंसल ( 11) की हत्या की थी । हत्या करने में अजय उर्फ दिनेश भी साथ था और सोनवीर, कृष्ण पाल उर्फ डाक्टर व श्रीमती आशा ने हत्या करने में षड़यंत्र रचा था ।
पुलिस ने अभियुक्तों की निशानदेही पर अपहरण व हत्या में प्रयुक्त मोटरसाइकल सुजगी बिना नम्बर प्लेट व मृतक की एक जोड़ी चप्पल बरामद की है।
आदित्य हत्या कांड के अभियुक्तों को गिरफ्तार करने वाली टीम में थाना प्रभारी निरीक्षक संजीव कुमार शर्मा, निरीक्षक जितेंद्र कुमार यादव, उपनिरीक्षक दिनेश कुमार, हैड कांस्टेबिल संजय कुमार व अनिता पाल, कांस्टेबिल इरफान, आकाश व ध्रुव कुमार शामिल थे ।
मोहित निवासी सारा रोड मानवता पुरी मोदीनगर ने 25 अप्रैल को स्थानीय थाना में आदित्य का भारतीय दंड संहिता की धारा 363 तरमीम 364 व 302 भारतीय दंड संहिता में मुकदमा पंजिकृत कराया गया था।

Share this news:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *