अखिलेश यादव की रैली में पहुंचे ‘योगी’ हाथ उठाकर किया जनता का अभिवादन

त्तर प्रदेश के बाराबंकी में समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की रैली में लोग उस वक्त हैरान रह गए जब सीएम योगी की शक्ल वाले एक शख्स को अखिलेश के साथ मंच साझा करते हुए देखा. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का हमशक्ल भगवाधारी वेष में था.

वह शख्स सीएम योगी की तरह ही दिखाई दे रहा था, जिसे अखिलेश के साथ देखकर लोग हैरान और परेशान होने लगे लेकिन कुछ देर बाद अखिलेश यादव ने ही उसकी असलियत से पर्दा उठा दिया. अखिलेश यादव ने चुटकी लेते हुए जनता से कहा कि अब तो इनका भी समर्थन मिल गया कुछ चाहिए आपको. अखिलेश ने कहा कि यह जा रहे थे गोरखपुर लेकिन हम इन्हें बाराबंकी ले आए.

बता दें कि अखिलेश यादव शुक्रवार को जनसभा को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान अखिलेश ने कहा, बाराबंकी समाजवादियों का गढ़ रहा है. आपको चौकीदार भी हटाना है और ठोकीदार को भी हटाना है. अखिलेश यादव ने दावा करते हुए कहा कि गठबंधन किया है तो जीत भी पक्की है.

अखिलेश यादव ने शनिवार को भी ट्वीट करते हुए कहा, हम नकली भगवान नहीं ला सकते पर एक बाबा जी लाए हैं. ये हमारे साथ गोरखपुर छोड़ प्रदेश में सबको सरकार की सच्चाई बता रहे हैं.बता दें कि यह कोई पहला मौका नहीं है, जब योगी का हमशक्ल शख्स को अखिलेश यादव की मंच पर देखा गया हो. इससे पहले फैज़ाबाद की चुनावी जनसभा में भी अखिलेश के साथ मौजूद रहे.

Share this news:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *