गाजियाबाद:पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़,पैर में गोली मारकर इनामी बदमाश को किया अरेस्ट

गाजियाबाद में शुक्रवार को दिनदहाड़े पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई. इस मुठभेड़ में एक बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया. जबकि, उसका साथी फायरिंग के बीच मौक से फरार होने में कामयाब हो गया. घायल बदमाश को लोनी सीएससी में भर्ती कराया गया है. वही फरार बदमाश की तलाश में पुलिस जुटी हुई है.

गाजियाबाद के लोनी थाना इलाके के निथोरा रेलवे लाइन अंडरपास के नजदीक पुलिस को क्राइम ब्रांच से बदमाशों के मूवमेंट की सूचना मिली थी, जिसके बाद लोनी पुलिस तुरंत सक्रिय हो गई. बदमाश राशिद अली गेट से निथोरा इलाके की तरफ जा रहे थे. पुलिस ने बदमाशों की घेराबंदी की.

निथोरा अंडर पास के पास लोहे की जालियों में बदमाशों की बाइक फंस गई और खुद को घिरता देख बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी. पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की, जिसमें एक बदमाश को पैर में गोली लगी है.मुठभेड़ के बाद पुलिस की पकड़ में आया इरफान 25 हजार का इनामी बदमाश हैं और मेरठ में उसकी तलाश की जा रही थी. इरफान पर लूट के कई मुकदमे सहित करीब एक दर्जन आपराधिक मामले दर्ज हैं.साफ है कि गाजियाबाद में मुठभेड़ों का सिलसिला लगातार जारी है. हालिया मुठभेड़ों पर एक नजर दौड़ाएं तो पता चलता है कि पुलिस का ‘ऑपरेशन लंगड़ा’ लगातार जारी है. क्योंकि लगातार इन मुठभेड़ों में बदमाशों के पैर में गोली मारकर पुलिस बदमाशों को पकड़ रही है और गाजियाबाद में लगातार एनकाउंटर से पुलिस बदमाशों को साफ चेतावनी दे रही है कि अगर बदमाश नहीं सुधरेंगे और अपराध करेंगे तो गोली का शिकार बनेंगे.

Share this news:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *