बचपन की गर्लफ्रैंड ने ब्वॉयफ्रेंड की पत्नी को उतारा मौत के घाट

ये कैसी दीवानगी: बचपन की गर्लफ्रैंड ने बॉयफ्रेंड की पत्नी को उतारा मौत के घाट

Sarabot bhatia

संवाददाता key line times

Keylinetimes.com

कहते हैं कि बचपन की दोस्ती और बचपन का प्यार, इंसान भूले नहीं भूलता. और जब शादी के बाद वही बचपन का प्यार फिर से लौटकर आ जाए तो जिंदगी किस मोड़ पर ले जाती है, यह कहना मुश्किल होता है. ऐसा ही एक मामला दिल्ली के किशनगढ़ से सामने आया. यहां पूजा राय के कत्ल के मामले में उसके इंजीनियर पति राहुल मिश्र और उसकी गर्लफ्रेंड पद्मा तिवारी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

साउथ वेस्ट डिस्ट्रिक्ट के डीसीपी देवेंद्र आर्य ने बताया कि 16 मार्च को फोर्टिस हॉस्पिटल से जानकारी मिली थी कि एक महिला को अस्पताल लाया गया है, जिसकी मौत हो चुकी है. मामले की छानबीन कर रहे किशनगढ़ थाने के एसएचओ राजेश मौर्या की टीम ने उस कमरे की बारीकी से जांच करवाई, जिसमें पूजा राय की मौत हुई थी. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से यह बात जाहिर हुई है कि मृतक पूजा राय को जहर देकर मारा गया है.

राहुल और पद्मा करना चाहते थे शादी
पुलिस के मुताबिक, मृतक पूजा राय के पति राहुल मिश्र का अफेयर उसकी बचपन की दोस्त पद्मा तिवारी से चल रहा था, जो उससे शादी करना चाहती थी. राहुल और पद्मा के रिश्ते के बीच पूजा आ रही थी. इसलिए उसे हटाने के लिए राहुल ने गर्लफ्रेंड पद्मा के साथ मिलकर अपनी पत्नी की हत्या कर दी. दोनों ने पूजा राय को जहर देकर मार डाला. बताया जा रहा है कि तीनों झारखंड के रहने वाले थे. पद्मा मयूर विहार में किराए पर रहती है जबकि पूजा और राहुल किशनगढ़ में रहते थे.

जूस में जहर देकर धोखे से पिलाया
राहुल और पद्मा एक दूसरे से बचपन से प्यार करते थे, लेकिन पारिवारिक वजह से शादी नहीं हो सकी. राहुल ने पूजा से कहा था कि वो शादी को मना कर दे, लेकिन उसने मना नहीं किया. पद्मा को लेकर पूजा अक्सर राहुल से झगड़ा भी करती थी. पुलिस के अनुसार, 16 मार्च को वारदात के दिन वह राहुल मिश्रा ऑफिस में था. उसके पीछे उसकी गर्लफ्रेंड पद्मा उसके घर पहुंची. उसकी पत्नी से मुलाकात की और पहले से खरीदकर लाया हुआ जहरीला पदार्थ जूस में मिलाकर पूजा को पिला दिया.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हुआ कत्ल का खुलासा
इतनी ही नहीं बेहोशी की हालत में पद्मा ने पूजा की पिटाई भी की थी. शाम को पद्मा ने राहुल को फोन कर मर्डर के बारे में बताया. इसके बाद जब पति घर आया तो वो पत्नी को फोर्टिस वसंतकुंज ले गया. इस पूरी घटना को आत्महत्या दिखाने और पुलिस को गुमराह करने के लिए राहुल और पद्मा ने मिलकर सुसाइड नोट भी लिखा था. जिसमें पुलिस को शुरू में आत्महत्या का मामला लगा, लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट कत्ल बताया. इसके बाद पुलिस ने राहुल और पद्मा को गिरफ्तार कर लिया ।

Share this news:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *