एक.कैंसर पिडित की अपील न करें विज्ञापन फिल्मी कलाकार,अपनी कमाई के लिए फिल्मी कलाकार करते हैं गुटखा और तंबाकू का विज्ञापन

Keylinetimes.com

Key line times news

कैंसर पेशेंट की अजय देवगन से अपील, नहीं करे तंबाकू उत्पादों का विज्ञापन

कैंसर पेशेंट नानकराम ने बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन से एक सार्वजनिक अपील की है वे सामाज के हित में तंबाकू का प्रचार न करें। नानकराम 40 साल के उन्हें कैंसर से पीड़ित है और वह अब बोल नहीं सकते। नानकराम की फैमली ने बताया कि वह अजय देवगन का बहुत बड़ा फैन था। और उसने उसी पान मसाले का इस्तेमाल किया जिसका विज्ञापन अजय देवगन करते है।

लेकिन उसे बाद में पता चला कि पान मसाला सेहत के लिए हानिकारक है। नानकराम ने पूरे जयपुर शहर में लगभग 1000 पर्चे बांटे हैं जिसमें वह अभिनेता से पूछते हैं कि उन्होंने या उनके परिवार ने पान मसाले को कितना इस्तेमाल किया है। साथ ही इन पर्चों को सांगानेर, जगतपुरा और आस-पास के इलाकों में दीवारों पर भी लगाया गया है।

मरीज के बेटे मीणा का कहना है कि “मेरे पिता नानकराम मीणा ने कुछ साल पहले तंबाकू चबाना शुरू किया था। मेरे पिता अजय देवगन से प्रभावित थे इसलिए उसी तंबाकू को प्रयोग कर रहे थे, जिसका विज्ञापन अजय देवगन करते थे। लेकिन जब उन्हें पता चला कि उन्हें कैंसर है। तब उन्हें लगा कि इतने बड़े स्टार को विज्ञापन नहीं देना चाहिए।

Share this news:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *