ट्रोनिका सीटी, लोनी गाजियाबाद में पुलिस और बदमाशों मे मुठभेड़

राजेश कुमार, विशेष संवाददाता

Key line times

Keylinetimes.com

ट्रोनिका सिटी पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़ एक बदमाश गोली लगने से घायल,
-आई-20 कार में सवार थे बदमाश, घायल समेत चार गिरफ्तार -पुलिस ने दो पिस्टल, दो तमंचे व कार को लिया कब्जे में

गाजियाबाद :- लोनी व ट्रोनिका सिटी पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया। बदमाश आई-20 कार में सवार थे। पुलिस ने घायल समेत चार बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। इनके कब्जे से दो पिस्टल व दो तमंचे मिले हैं। फिलहाल पुलिस बदमाशों से पूछताछ कर रही है। एक बदमाश के भाग जाना बताया गया है।
ट्रोनिका सिटी पुलिस थाने से सौ मीटर की दूरी पर गेट नंबर-एक के पास आज मंगलवार को करीब साढ़े ग्यारह बजे पुलिस चैकिंग कर रही थी। इसी दौरान तेज रफ्तार से आ रही कार को रुकने का इशारा किया तो चालक ने कार को तेजी से निकालना चाहा मगर कार सामने से आ रही कार से टकरा गई। इसी दौरान बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। गोलियां चलने से वहां भगदड़ मच गई।
इसी दौरान एक बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया। उसके दोनों पैर में गोली लगी है। पुलिस ने तुरत घेराबंदी कर तीन बदमाशों को दबोच लिए। पुलिस के मुताबिक एक बदमाश भाग निकला। उसकी तलाश की जा रही है। घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घायल बदमाश का नाम रवि दत्ता पुत्र ठाकुरदास निवासी नजफगढ़ धर्मपुरा दिल्ली है। समाचार लिखे जाने तक पुलिस उससे पूछताछ कर रही थी। घटना की सूचना मिलते ही सीओ राजकुमार पांडेय व एसपी देहात नीरज जादौन भी मौके पर पहुंचे।

Share this news:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *