नशे में धुत्त था दुल्हा, दुल्हन ने किया इंकार, बैरंग लौटी बारात

लोनी :- वरमाला के दौरान दूल्हे के पैर लड़खड़ाने और उसे झूमता देख शादी का माहौल हंगामे में तब्दील हो गया। दूल्हे को शराब के नशे में धुत्त देख दुल्हन के परिजनों ने शादी से इंकार कर दिया। दोनों पक्षों के बीच जमकर कहासुनी एवं मारपीट भी हुई। दुल्हन पक्ष ने डायल-100 पर कॉल कर पुलिस को मौके पर बुला लिया। पुलिस के पहुंचने पर दोनों पक्ष समझौते को राजी हो गए। जिसके बाद दूल्हे पक्ष ने दुल्हन पक्ष को एक लाख रुपये का भुगतान देकर अपनी जान बचाई और बारात बैरंग वापस लौट गई।

ट्रॉनिका सिटी थाने की पूजा कॉलोनी में मंगलवार रात नौ बजे एक युवती की बारात रोहिणी दिल्ली से आई थी। धूमधाम के साथ चढ़त के बाद रात करीब 11 बजे बारात दुल्हन के घर पहुंच गई और अधिकांश बारातियों ने खाना भी खा लिया। चढ़त के दौरान दूल्हे के दोस्तों ने उसे इतनी शराब पिला दी कि वह जयमाला के समय ठीक से खड़ा भी नहीं हो पा रहा था। दूल्हे को झूमता देख दुल्हन पक्ष ने उसे शराबी घोषित करते हुए शादी से इंकार कर दिया, जिसको लेकर दोनो पक्षों के बीच जमकर कहासुनी हुई एवं मारपीट होने लगी।

दुल्हन पक्ष ने सौ नम्बर पर कॉल कर पुलिस को मौके पर बुला लिया। पुलिस के पहुंचने पर दोनो पक्ष समझौते के लिए राजी हो गए। दुल्हन पक्ष ने शादी से स्पष्ट इंकार करते हुए शादी समारोह में खर्च हुए पांच लाख रुपये की मांग की। घंटों जददोजहद के बाद सुबह पांच बजे दोनों के बीच एक लाख रुपये में समझौता हुआ। दूल्हे पक्ष ने एक लाख रुपये का भुगतान किया और बारात बैरंग वापस लौट गई।

Share this news:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *