साहिबाबाद : हूटर बजाकर सीओ को हेकड़ी दिखाना पड़ा महंगा,फॉर्च्यूनर कार सीज,अवैध पिस्टल बरामद

साहिबाबाद। लालबत्ती और हूटर का कल्चर खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। नियमों को ताक पर रखकर नंबर प्लेट पर नंबर के बजाए जाति के नाम लिखने और अवैध हूटर बजाने का प्रचलन बढ़ गया है। ऐसा ही एक मामला बृहस्पतिवार को सीओ साहिबाबाद के सामने क्षेत्र में घूमने के दौरान आया। एक कार सवार ने सीओ की गाड़ी के पीछे से हूटर बजाया। सीओ ने पीछा कर कार को पकड़ लिया। कार सवार ने हेकड़ी दिखाई तो सीओ ने कार को सीज कर दिया। कार सवार से अवैध पिस्टल भी बरामद की गई।
सीओ साहिबाबाद डा. राकेश मिश्रा ने बताया कि बृहस्पतिवार शाम को वह भोपुरा की ओर क्षेत्र में गश्त पर निकले थे। इस दौरान उनकी गाड़ी घूम रही थी। तभी उनकी गाड़ी के पीछे से काले शीशे की फॉर्च्यूनर कार हूटर बजाते हुए आई। सीओ ने समझा कि किसी वीआईपी की कार होगी, इसके चलते उन्होंने कार को साइड दे दी। इस दौरान सीओ को फाच्यूर्नर की नंबर प्लेट पर नंबर के बजाए एक जाति का सरनेम लिखा दिख गया। सीओ ने फॉर्च्यूनर का पीछा कर पकड़ लिया। इस दौरान कार सवार ने सीओ को हेकड़ी देखाने का प्रयास किया। तभी मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई। सीओ ने फॉर्च्यूनर को सीज कर दिया और साहिबाबाद थाने भेज दिया। सीओ ने बताया कि कार चालक अजय निवासी जावली लोनी से एक अवैध पिस्टल बरामद की गई। आर्म्स एक्ट में मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।
लग्जरी वाहनों पर कार्रवाई से परहेज करती है पुलिस
अक्सर लग्जरी कार और बाइक की नंबर प्लेट पर नंबर के बजाए जाति का नाम लिखा देखा जा सकता है। ऐसे वाहन सड़कों पर काली फिल्म और बिना नंबर के घूमते खूब दिखते हैं। बावजूद इसके यातायात पुलिस इन वाहन चालकों के खिलाफ कार्रवाई की जगह अनदेखा कर देती है। इसके चलते ऐसे वाहनों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है।

Share this news:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *