एटा,उत्तर प्रदेश में लूट की योजना बनाते बदमाश गिरफ्तार

राजेश कुमार, विशेष संवाददाता

Key line times

एटा,थाना मारहरा पुलिस द्वारा लूट की योजना बनाते एक शातिर लुटेरा गिरफ्तार, दो फरार एक वैगन-आर कार, चाकू व दो फर्जी नम्बर प्लेट बरामद

Keylinetimes.com

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एटा स्वप्निल ममगाईं के निर्देशन में लूटेरों/चोरों के विरूद्ध चलाए जा रहे अभियान के अन्तर्गत थाना मारहरा पुलिस द्वारा लूट की योजना बनाते समय एक शातिर लुटेरे को एक वैगर-आर कार, एक चाकू व दो फर्जी नम्बर प्लेट सहित गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है।

थाना मारहरा पुलिस द्वारा मुखविर की सूचना पर लूट की योजना बनाते एक लुटेरे को रतनपुर नहर के पास काजी खेडा मोड से समय 22.35 बजे गिरफ्तार किया गया है तथा दो अन्य लुटेरे अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से भाग निकले। अभियुक्त की जामातलाशी व मौके से एक वैगर-आर कार, एक चाकू व दो फर्जी नम्बर प्लेट बरामद की गयी हैं। पूछताछ में अभियुक्त द्वारा बताया गया कि आज वह अपने दो अन्य साथियों के साथ एटा से मारहरा आने वाले व्यापारियों को लूटने की फिराक में था। गिरफ्तार अभियुक्त के विरूद्व थाना मारहरा, एटा पर *मुअसं- 104/19 धारा 398, 401, 420, 468, 471 भादंवि व मुअसं- 105/19 धारा 4/25 आम्र्स एक्ट* पंजीकृत कर आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की जा रही है तथा फरार लुटेरों की गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं।

*गिरफ्तार अभियुक्त का नामपता:-*
*1-* अरमान पुत्र एजाज निवासी मौहल्ला लेटकुंआ थाना सिकन्द्राराऊ, हाथरस।

*फरार अभियुक्तों के नामपताः-*
*1-* शाहरूख कुरैशी पुत्र शकीर कुरैशी निवासी नोसैल थाना सिकन्द्राराऊ, हाथरस।
*2-* काले कुरैशी पुत्र नामालूम निवासी मौहल्ला कटरा थाना सिकन्द्राराऊ, हाथरस।

*बरामदगीः-*
*1-* एक वैगर-आर कार *(फर्जी नम्बर प्लेट लगी)*
*2-* एक चाकू।
*3-* दो फर्जी नम्बर प्लेट।

Share this news:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *